भाजपाइयों ने आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर किया हंगामा

खतौली के ढाकन चौक पर रास्ते के बीच खड़ी ठेली हटवाने को लेकर जिला पंचायत सदस्य से हुई हाथापाई के मामले में आरोपित की गिरफ्तारी न होने से आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने पर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 11:59 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 11:59 PM (IST)
भाजपाइयों ने आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर किया हंगामा
भाजपाइयों ने आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर किया हंगामा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली के ढाकन चौक पर रास्ते के बीच खड़ी ठेली हटवाने को लेकर जिला पंचायत सदस्य से हुई हाथापाई के मामले में आरोपित की गिरफ्तारी न होने से आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने पर हंगामा किया।

भाजपा से जिला पंचायत सदस्य मनोज राजपूत की ढ़ाकन चौक के निकट रास्ते के बीच खड़ी ठेली हटवाने को लेकर फल विक्रेता से कहासुनी हो गई थी। फल विक्रेता और उसके साथियों ने उनसे हाथापाई की थी। आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी थी। आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लगा था। सोमवार को भाजपा कार्यकर्ता थाने पहुंचे। उन्होंने घटना को लेकर रोष जताया। आरोपित गिररफ्तार नहीं होने पर हंगामा किया। ढाकन चौक समेत भीड़भाड़ वाले मुख्य तिराहा और सड़क से ठेलियों को हटवाने की मांग की। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने कार्रवाई का भरोसा दिया। इस पर भाजपा कार्यकर्ता शांत हुए। पुलिस ने अभियान चलाकर ढाकन चौक से ठेलियों को हटवाया। ढाकन चौक से लेकर बड़ा बाजार में दुकानदारों द्वारा किए अतिक्रमण को हटवाया। दोबारा अतिक्रमण मिलने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी। पुलिस ने आरोपित की तलाश में उसके घर पर दबिश दी, लेकिन यहां आरोपित नहीं मिला। भाजपाइयों ने कहा कि मामले में आरोपित पर हल्की धारा लगाई गई है। उससे वह संतुष्ट नहीं है। इस अवसर पर सुनील काजी, अमित जैन, गुरुदत्त अरोरा, विनित ठाकुर, श्याम रहेजा, दर्पण गुप्ता, आदेश मोतला, बिट्टू, विकास कौशिक, रोहित मित्तल, विनोद राजपूत, नितिन त्यागी, सुनील प्रधान, दिनेश कुमार आदि मौजूद रहे। - - हर बूथ पर यूथ कार्यक्रम

संवाद सूत्र, ककरौली: ककरौली में समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष इमरान खान के आवास पर समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिला अध्यक्ष राशिद मलिक द्वारा आयोजित 'हर बूथ पर यूथ' कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हर बूथ जीतने का काम युवाओं द्वारा करेगा। इस दौरान बाबू खान, इमरान खान, फरीद, मोहसिन, अल्तमस रजा, सलमान तुर्क, इस्तकार तुर्क, वसीम मलिक, गुलजार, रवि कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी