भाकियू कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर भाजपाइयों ने किया थाने का घेराव

छपार में भाजपा के प्रचार वाहन चालक से दु‌र्व्यवहार प्रकरण में भाजपाइयों ने थाने का घेराव कर आरोपित भाकियू कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने आरोपितों को चिह्नित कर शीघ्र ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

JagranThu, 29 Jul 2021 11:50 PM (IST)
भाकियू कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर भाजपाइयों ने किया थाने का घेराव

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में भाजपा के प्रचार वाहन चालक से दु‌र्व्यवहार प्रकरण में भाजपाइयों ने थाने का घेराव कर आरोपित भाकियू कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने आरोपितों को चिह्नित कर शीघ्र ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

छपार टोल प्लाजा पर धरना दे रहे भाकियू कार्यकर्ताओं ने बीती 25 जुलाई की शाम को पुरकाजी से मुजफ्फरनगर जा रहे भाजपा के प्रचार वाहन को रोककर चालक के साथ दु‌र्व्यवहार किया था, प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते हुए पोस्टर फाड़ने का प्रयास भी किया था। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने पर धरना देकर आरोपित भाकियू कार्यकर्ताओं के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने प्रचार वाहन परिचालक नितिन निवासी गांव गुरौली जनपद हरदोई की तहरीर पर अज्ञात भाकियू कार्यकर्ताओं के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। गुरुवार शाम भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर आरोपित भाकियू कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग की। भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश आडवाणी ने कहा कि नामजद तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया, जो सरासर गलत है, जिसका वह विरोध करते हैं। प्रभारी निरीक्षक प्रेमप्रकाश शर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर आरोपितों को चिह्नित कर गिरफ्तार किया जाएगा। इसके बाद ही भाजपा कार्यकर्ता शांत हुए। पवन त्यागी, गजे सिंह, विशाल त्यागी व जानी त्यागी आदि मौजूद रहे।

विकास कार्यो व निर्माण की रूपरेखा बनाएं वीडीओ

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली खंड विकास कार्यलय में नवागत बीडीओ ने ग्राम विकास अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना और ग्रामीण क्षेत्रों में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना में महिलाओं की भूमिका और उनकी भागीदारी की प्रक्रिया को सुनिश्चित किया जाए। ईमानदारी और पारदर्शिता से विकास कार्यो को कराए जाए।

खंड विकास अधिकारी रत्नाकर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के आवासों को पूरा किया जाए, जिससे पात्रों को आशियाना मिल सके। स्वयं सहायता समूह की महिला मेट की तैनाती को कदम उठाया जाए। उन्होंने महिला मेट की नियुक्ति में देरी और लापरवाहीं पर नाराजगी जताई है। उन्होंने महिला मेट का रजिस्ट्रेशन कर उनकी शीघ्र नियुक्ति के निर्देश दिए। पंचायत मित्रों और सहायकों की भर्ती की प्रक्रिया की जानकारी दी। उन्होंने मनरेगा के कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिए। कहा कि विकास कार्यो में सतर्कता बरती जाए। प्रधानों और ग्राम पंचायत सदस्यों के साथ ग्राम विकास अधिकारी बैठक कर विकास कार्यो व निर्माण की रूपरेखा बनाएं। प्रत्येक कार्य के बजट का ब्यौरा बनाया जाए। उन्होंने कहा कि गांवों में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दें और कहीं पर भी जलभराव न होने दें। बैठक में एडीओ पंचायत योगेश्वरदत्त त्यागी, विजय शेखर, केपी सिंह, दीपक ध्रुव, पंकज सिद्धार्थ, संजीव ठाकु़र, धर्मदत्त, आकाश, शशांक मलिक, धर्मेद्र, नवजेत दीक्षित, दीपक शर्मा, सलमान, प्रवीन सैनी, अनुज शर्मा, अवधेश, उपेंद्र कुमार व सुरेश कुमार मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.