बीजेएमसी छठे समेस्टर के मेधावियों को किया सम्मानित

श्रीराम कालेज के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग में बीजेएमसी छठे सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ। इसमें अंशिका त्यागी ने 79.

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:28 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:32 PM (IST)
बीजेएमसी छठे समेस्टर के मेधावियों को किया सम्मानित
बीजेएमसी छठे समेस्टर के मेधावियों को किया सम्मानित

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। श्रीराम कालेज के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग में बीजेएमसी छठे सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ। इसमें अंशिका त्यागी ने 79.8 प्रतिशत अंक के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया। दूसरे स्थान एकसाथ 9 विद्यार्थियों में केसर अरोरा, मेघा कौशिक, निधि, ऋषभ चौधरी, रोहित राठी, सौरभ शर्मा, उत्कर्ष, वंदना कुमारी व •ाबी ना•ा ने 79.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं 74.2 प्रतिशत अंक के साथ मारूफ चौधरी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की ओर से घोषित किए गए परीक्षा परिणाम में श्रीराम कालेज के बीजेएमसी छठे सेमेस्टर के सभी विद्यार्थी उच्च श्रेणी प्राप्त कर उत्तीर्ण हुए हैं। कालेज निदेशक डा. आदित्य गौतम ने सभी विद्यार्थियों की प्रसंशा की। पत्रकारिता एवं जनसंचार विभागाध्यक्ष रवि गौतम ने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कहा कि इस दौर में बच्चों को ऐसे पाठ्यक्रम का चयन करना चाहिए। इस अवसर पर विभाग प्रवक्ता वैशाली गर्ग, शिवानी बर्मन, मयंक, निशांत और प्रीतिका शर्मा मौजूद रहे।

छात्रवृत्ति का डाटा समय से अग्रसारित करें शिक्षण संस्थान

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छात्रवृत्ति और शुल्क प्रतिपूर्ति के लिए अधिकारियों ने इंटर कालेजों के प्रिसिपल की बैठक ली। कहा कि छात्रवृत्ति का डाटा समय से अग्रसारित कर दें। यदि किसी छात्र की छात्रवृत्ति शिक्षण संस्थान की लापरवाही से नहीं मिली तो संबंधित पर कार्यवाही की जाएगी।

एसडी इंटर कालेज में हुई बैठक में सीडीओ आलोक यादव ने छात्रवृत्ति और शुल्क प्रतिपूर्ति के बारे में जानकारी दी। कहा कि छात्रों को योजना का लाभ दिलाया जाए। सभी शिक्षण संस्थाएं अपने लागिन से छात्रों का डाटा अग्रसारित करें। यदि किसी विद्यालय ने छात्रों के आवेदन पत्र नहीं भरवाए तो संबंधित के खिलाफ कार्यवाही होगी। जिला समाज कल्याण अधिकारी जीआर प्रजापति ने कहा कि सभी वर्ग के छात्रों के आवेदन फार्म भरवाए जाएं। कक्षा नौवीं व 10वीं के छात्रों का डाटा 21 अक्टूबर और इससे उच्च कक्षाओं के छात्रों का डाटा 28 अक्टूबर तक संस्था अपने लागिन से प्रत्येक दशा में अग्रसारित कर दें। इसके बाद यदि किसी संस्था ने डाटा अग्रसारित किया तो लापरवाही मानते हुए तलब किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी