वाहन की टक्कर से बाइक सवार सैनिक की मौत

पुरकाजी के धमात नहर पुल के सड़क हादसे में सैनिक की मौत हो गई। एक बच्चा व युवक घायल हो गए। पुलिस के अनुसार हरिद्वार के झबरेड़ा के कोटवाल गाव निवासी प्रताप सिंह सीआरपीएफ में जवान थे। शनिवार रात वह पत्नी साधना संग सिंकदरपुर से बाइक से घर लौट रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 12:04 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 12:04 AM (IST)
वाहन की टक्कर से बाइक सवार सैनिक की मौत
वाहन की टक्कर से बाइक सवार सैनिक की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी के धमात नहर पुल के सड़क हादसे में सैनिक की मौत हो गई। एक बच्चा व युवक घायल हो गए। पुलिस के अनुसार हरिद्वार के झबरेड़ा के कोटवाल गाव निवासी प्रताप सिंह सीआरपीएफ में जवान थे। शनिवार रात वह पत्नी साधना संग सिंकदरपुर से बाइक से घर लौट रहे थे। धमात पुल के पास बाइक का तेल खत्म हो गया। पास से जा रहे ललित निवासी तुगलकपुर अपनी बाइक से तेल निकालकर प्रताप को देने लगा। ललित के साथ उसका बेटा चीनू भी था। तेल देने के दौरान पीछे से आया कोई वाहन दोनों बाइकों में टक्कर मारकर भाग गया। दोनो युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को पीएचसी भिजवाया, जहा चिकित्सकों ने प्रताप को मृत घोषित कर दिया। ललित को गंभीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

दहेज की मांग पूरी न होने पर पत्नी को दिया तलाक

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल के कुल्हेड़ी गांव निवासी शहनाज ने थाने में तहरीर दी। बताया कि उसकी शादी करीब आठ साल पहले सुजड़ू गांव निवासी अनवार से हुई थी। पीड़िता के अनुसार एक साल पहले दहेज के लिए ससुरालियों ने उसे मारपीट कर बच्चों सहित घर से निकाल दिया था।

आरोप है कि एक महीना पहले अनवार व देवर दिलशाद ने घर आकर दहेज की मांग की थी, लेकिन मेरे पिता ने बीमार होने के कारण मांग पूरी करने में असमर्थता व्यक्त की। इससे नाराज दोनों ने पीड़िता के साथ मारपीट की और पति ने तीन बार तलाक बोल दिया। महिला ने पति अनवार, ससुर इलियास, सास जावेदा, जेठ इस्तखार व जुल्फिकार, देवर दिलशाद व ननद मुंतियाज के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है।

जेवर से भरा पर्स चोरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामपुरी निवासी गुलनाज ने शहर कोतवाली में तहरीर दी। बताया कि शनिवार को वह सर्राफा बाजार से जेवर खरीदकर लाई थी। घर जाने के लिए वह एक ई-रिक्शा में सवार हो गई। वह घर पहुंची तो उसके बैग में रखा जेवर का पर्स गायब मिला। पीड़िता का कहना है कि पर्स में लाखों के जेवर थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।

chat bot
आपका साथी