बाइक सवार ने युवक को मारी टक्कर, मौत होने पर लगाया जाम

खतौली के पमनावली क्षेत्र में बाइक सवार ने युवक को टक्कर मार दी। इससे युवक गंभीर रूप से चोटिल हो गया। गंभीरावस्था में उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। युवक की मौत से गुस्साए स्वजन व ग्रामीणों ने पुलिस चौकी के सामने शव रखकर जाम लगा दिया। पीड़ित आरोपित की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग पर अड़ गए। हंगामा होने पर इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को काबू में किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:23 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 11:23 PM (IST)
बाइक सवार ने युवक को मारी टक्कर, मौत होने पर लगाया जाम
बाइक सवार ने युवक को मारी टक्कर, मौत होने पर लगाया जाम

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली के पमनावली क्षेत्र में बाइक सवार ने युवक को टक्कर मार दी। इससे युवक गंभीर रूप से चोटिल हो गया। गंभीरावस्था में उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। युवक की मौत से गुस्साए स्वजन व ग्रामीणों ने पुलिस चौकी के सामने शव रखकर जाम लगा दिया। पीड़ित आरोपित की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग पर अड़ गए। हंगामा होने पर इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को काबू में किया।

पमनावली पुलिस चौकी क्षेत्र के कैलावड़ा गांव निवासी कुलदीप पुत्र नत्थन मंगलवार को अपने खेतों पर काम करने के बाद पैदल घर लौट रहा था। आरोप है कि इसी दौरान तेज गति से आए छछरपुर गांव निवासी बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। कुलदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया, लेकिन भैंसी गांव में पहुंचने पर युवक की मौत हो गई। बुधवार को पोस्टमार्टम से शव आने के बाद स्वजन ने पमनावली पुलिस चौकी के सामने जाम लगा दिया। शव सड़क पर रखकर आरोपित की गिरफ्तारी एवं मुआवजे की मांग पर अड़ गए। स्थिति बिगड़ती देख एसडीएम इंद्राकांत द्विवेदी, इंस्पेक्टर एचएन सिंह, तहसीलदार पुष्करनाथ चौधरी मौके पर पहुंचे। स्वजन को समझाकर शांत किया। अधिकारियों ने जांच के बाद हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। मृतक युवक के पिता नत्थन सिंह ने छछरपुर गांव निवासी शिव कुमार सैनी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी