दिनदहाड़े गन्ना पर्यवेक्षक से बाइक-नकदी लूटी

खुजेड़ा-ढ़ासरी मार्ग पर बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर आतंकित कर गन्ना पर्यवेक्षक से बाइक नगदी व जरूरी कागजात लूट लिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जंगल में कांबिग की लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। सीओ भोपा व गन्ना विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:36 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 10:36 PM (IST)
दिनदहाड़े गन्ना पर्यवेक्षक से बाइक-नकदी लूटी
दिनदहाड़े गन्ना पर्यवेक्षक से बाइक-नकदी लूटी

ककरौली: खुजेड़ा-ढांसरी मार्ग पर बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर आतंकित कर गन्ना पर्यवेक्षक से बाइक, पांच हजार की नगदी और जरूरी कागजात लूट लिए। पुलिस ने जंगल में कांबिग की, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला।

गन्ना विकास परिषद में मोरना में तैनात गन्ना पर्यवेक्षक गौतम कुमार सोमवार की सुबह दस बजे अपनी बाइक से ककरौली थाना क्षेत्र के गांव ढांसरी में सर्वे करने जा रहा था कि खुजेड़ा-ढांसरी मार्ग पर पुलिया के पास बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया तथा तमंचे के बल पर आतंकित कर वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित वापस मुड़कर खुजेड़ा गांव पहुंचा और घटना की जानकारी अपने विभाग व पुलिस को दी। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार व पुलिस चौकी मोरना प्रभारी लेखराज सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और पीड़ित को घटनास्थल पर ले गए। गन्ना विकास परिषद के वरिष्ठ गन्ना निरीक्षक संजय सिंह एवं सीओ भोपा राममोहन शर्मा भी पहुंच गए। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी