एकतरफा कार्रवाई के विरोध में छपार थाने पर पंचायत करेगी भाकियू तोमर

छपार में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) तोमर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी संजीव तोमर ने कहा कि भाजपा सरकार में पुलिस-प्रशासन बेलगाम हो गया है। भ्रष्टाचार चरम पर है। खोजा नंगला के नवनिर्वाचित प्रधान को पुलिस ने जेल भेज दिया जबकि वह बेकसूर थे। मुख्य आरोपित अभी तक फरार है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि एक सप्ताह में मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया तो भाकियू तोमर छपार थाने पर पंचायत करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:23 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:23 PM (IST)
एकतरफा कार्रवाई के विरोध में छपार थाने पर पंचायत करेगी भाकियू तोमर
एकतरफा कार्रवाई के विरोध में छपार थाने पर पंचायत करेगी भाकियू तोमर

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) तोमर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी संजीव तोमर ने कहा कि भाजपा सरकार में पुलिस-प्रशासन बेलगाम हो गया है। भ्रष्टाचार चरम पर है। खोजा नंगला के नवनिर्वाचित प्रधान को पुलिस ने जेल भेज दिया, जबकि वह बेकसूर थे। मुख्य आरोपित अभी तक फरार है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि एक सप्ताह में मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया तो भाकियू तोमर छपार थाने पर पंचायत करेगी।

छपार क्षेत्र के खोजा नगला गांव में ग्राम प्रधान मोहम्मद कलीम के आवास पर आयोजित भाकियू तोमर की सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव तोमर ने कहा कि कृषि कानूनों के विरोध में देशभर का किसान छह माह से सड़कों पर है, परंतु सरकार हठधर्मिता कर रही है। चार सौ से अधिक किसान शहीद हो चुके हैं। फिर भी सरकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, जिससे किसानों में रोष है। कहा कि किसानों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। गत तीन मई को खोजा नगला में चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई। पुलिस ने मामलें में बेकसूर लोगों को जेल भेज दिया। मौजूदा प्रधान मोहम्मद कलीम को भी जेल भेज दिया, जबकि मुख्य आरोपित अभी तक पुलिस की पहुंच से दूर है, जिसे पुलिस बचा रही है। संजीव तोमर ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर एक सप्ताह में आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया तो भाकियू तोमर छपार थाने पर पंचायत करेगी। कहा कि कृषि कानूनों की वापसी तक भाकियू तोमर की लड़ाई जारी रहेगी। इस दौरान राष्ट्रीय प्रतिनिधि पवन त्यागी, अजय त्यागी, श्रवण त्यागी, फरमान, प्रमोद शर्मा, जमीर, तौकीर, अथर, जावेद, इस्तखार, अरसद, ईरशाद, मनसब व मास्टर सरताज आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी