नाई ने कैंची से हमलाकर युवक को किया लहूलुहान, मेरठ रेफर

छपार क्षेत्र में बाइक के नुकसान का हर्जाना मांगने पर नाई ने भाई के साथ मिलकर युवक पर कैंची से हमलाकर लहूलुहान कर दिया। स्वजन ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:38 PM (IST)
नाई ने कैंची से हमलाकर युवक को किया लहूलुहान, मेरठ रेफर
नाई ने कैंची से हमलाकर युवक को किया लहूलुहान, मेरठ रेफर

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। छपार क्षेत्र में बाइक के नुकसान का हर्जाना मांगने पर नाई ने भाई के साथ मिलकर युवक पर कैंची से हमलाकर लहूलुहान कर दिया। स्वजन ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत बिगड़ने पर चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

छपार थाना क्षेत्र के घुमावटी गांव निवासी मोनू कश्यप पुत्र सीताराम ने दर्ज मुकदमे में बताया कि घुमावटी का ही विजित गांव में ही नाई की दुकान करता है। विजित उसकी बाइक मांगकर ले गया और क्षतिग्रस्त कर दिया। बाइक में हुए नुकसान के चार हजार रुपये मांगने शुक्रवार शाम को उसकी दुकान पर गया तो उसने रुपये देने इन्कार कर दिया। विरोध करने पर अपने भाई कृष्णा के साथ मिलकर उस पर बाल काटने की कैंची से हमला कर दिया, जिससे वह लहुलुहान हो गया। आसपास के ग्रामीणों ने उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर दोनों भाइयों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विद्युत प्रवर्तन दल की छापेमारी, डेढ़ दर्जन से अधिक पर कार्यवाही

संवाद सूत्र, शाहपुर : क्षेत्र में विद्युत विभाग के प्रवर्तन दल व स्थानीय कर्मचारियों के अभियान में डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की है। आदमपुर बिजलीघर के जेई नीरज यादव ने बताया की विद्युत प्रवर्तन दल के प्रभारी बृजमोहन रावत ने विजिलेंस टीम के साथ बिजलीघरों के कर्मचारियों की मदद से शाहपुर क्षेत्र के आदमपुर, पलड़ी,बसी, शिकारपुर व खरड़ गांवों में जांच अभियान चलाया। विद्युत बिल के बकायेदारों व चोरी करने वाले 18 के विरुद्ध कार्यवाही की गयी है। खरड़ के नौ लोगों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी