बैंक से मिली ज्यादा नगदी रेहड़ा चालक ने लौटाया

पुरकाजी में बैंक से मिली ज्यादा नगदी लौटाकर रेहड़ा चालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। बैंक स्टाफ व कस्बे के लोगों ने चालक की ईमानदारी की सराहना की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 12:08 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 12:08 AM (IST)
बैंक से मिली ज्यादा नगदी रेहड़ा चालक ने लौटाया
बैंक से मिली ज्यादा नगदी रेहड़ा चालक ने लौटाया

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में बैंक से मिली ज्यादा नगदी लौटाकर रेहड़ा चालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। बैंक स्टाफ व कस्बे के लोगों ने चालक की ईमानदारी की सराहना की है।

कस्बे के उत्तरी चमारान मोहल्ला निवासी शहनवाज फरीदी रेहड़ा चलाकर बच्चों का भरण-पोषण करते हैं। ईद का त्योहार नजदीक होने के चलते बच्चे शाहनवाज से जूते, कपड़े व अन्य सामान खरीदने की जिद करने लगे। बच्चों को सामान दिलाने के लिए गुरुवार सुबह फरीदी जीटी रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में पासबुक लेकर पहुंचा। उसने 1500 रुपये का बाउचर भरकर कैशियर को दे दिया। बैंक कैशियर ने गलती से शाहनवा•ा को 15 हजार रुपये पकड़ा दिए। रेहड़ा चालक ने घर जाकर गिनती की तो उसे नगदी ज्यादा होने का पता चला। कस्बे के ही समाजसेवी सलीम को साथ लेकर शाहनवाज बैंक पहुंचा और 13 हजार पांच सौ रुपये बैंक स्टाफ को वापस दिए। बैंक स्टाफ व कस्बे के लोगों ने रेहड़ा चालक की ईमानदारी को लेकर उसकी सराहना की। भाकियू जिलाध्यक्ष को अपशब्द बोलने का आडियो वायरल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। तितावी में भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष को लेकर इंटरनेट मीडिया पर एक आडियो वायरल हुआ है। आडियो में उनके लिए गाली-गलौज व अपशब्दों का प्रयोग किया गया है।

क्षेत्र के बुडीना कलां गांव निवासी धीरज लाटियान भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष हैं। गुरुवार को इंटरनेट मीडिया पर एक आडियो वायरल हुआ, जिसमें उनके लिए अपशब्दों का प्रयोग किया गया है। वायरल आडियो में एक युवक खुद को भाकियू का कार्यकर्ता बताते हुए भाकियू जिलाध्यक्ष के लिए गाली-गलौज व अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहा है और लालूखेड़ी पहुंचकर उन्हें देख लेने की धमकी दे रहा है। आडियो में उक्त युवक किसान यूनियन के लिए भी गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है। भाकियू जिला अध्यक्ष धीरज लाटियान ने कहा कि युवक के रिश्तेदार को आक्सीजन सिलेंडर की आवश्यकता थी, जिसने भाकियू से सिलेंडर की मांग की थी जो समय पर उपलब्ध नहीं हो पाया। इसके बाद युवक शराब पीकर अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहा है, जिसकी पूर्ण जानकारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी