मंडलायुक्त ने पीएचसी व क्वारंटाइन केंद्र का निरीक्षण किया

चरथावल में सहारनपुर मंडलायुक्त ने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ बिरालसी पीएचसी व जयहिन्द इन्टर कालेज में बनाये गए क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:39 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 11:39 PM (IST)
मंडलायुक्त ने पीएचसी व क्वारंटाइन केंद्र का निरीक्षण किया
मंडलायुक्त ने पीएचसी व क्वारंटाइन केंद्र का निरीक्षण किया

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। चरथावल में सहारनपुर मंडलायुक्त ने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ बिरालसी पीएचसी व जयहिन्द इन्टर कालेज में बनाये गए क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। कोरोना से बचाव सम्बधी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।वहीं मण्डलायुक्त ने बिरालसी ग्राम प्रधान की हैंडपम्प खराब होने की शिकायत पर जल निगम के सम्बन्धित अधिकारी को हड़काया। एसडीएम सदर दीपक कुमार ने बताया कि इस केंद्र पर कोविड महामारी से पीडित लोगों को क्वारंटाइन किया जायेगा। इनके खाने पीने व रहने की व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया।

शुक्रवार को कस्बे में स्थित जयहिन्द इन्टर कालेज कालेज में बनाये गये क्वारंटाइन सेंटर का मंडलायुक्त ए वी राज मौली ने गहनता से निरीक्षण किया और उनके खाने पीने एवं अन्य आवश्यक सुविधाओं के लिए दिशा निर्देश दिए गए। इससे पूर्व ग्राम बिरालसी पीएचसी व नगलाराई में चिकित्साकर्मियों, आशाओं व ग्राम प्रधानों से जानकारी ली। व्यवस्थाओं को देखकर संतोष व्यक्त किया ।पीएचसी पर पानी की समुचित व्यवस्था न होने व गांव के अधिकतर हैंडपंप खराब होने की शिकायत पर जल निगम के अधिकारी को हड़काया और पानी की व्यवस्था को शीघ्र दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इस मौके पर मण्डलायुक्त एवी राज मौली, एसडीएम सदर दीपक कुमार, चिकित्सा प्रभारी सतीश कुमार, एडीओ पंचायत राजेन्द्र कुमार, प्रधान लोकेश कुमार व थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह आदि मौजूद रहे।

फायर ब्रिगेड ने चलाया सैनिटाइजेशन अभियान

मुजफ्फरनगर: कोरोना से बचाव के लिए जनपद में फायर ब्रिगेड सैनिटाइज अभियान चलाया जा रहा है। शुक्रवार को टीम ने शहर के पुलिस थानों, चौकी और चेकपोस्ट समेत सरकारी और गैर सरकारी भवनों को सैनिटाइज किया।

शुक्रवार को फायर ब्रिगेड की टीम ने शहर कोतवाली, थाना सिविल लाइन, महिला थाना, नई मंडी कोतवाली, शामली बस स्टैंड पुलिस चौकी, आबकारी पुलिस चौकी, रूडकी चुंगी पुलिस चौकी, पुलिस चौकी भोपा रोड, सूजडू पुलिस चौकी, गांधी कालोनी और गांधीनगर पुलिस चौकी, महावीर चौक पुलिस चेकपोस्ट को सैनिटाइज किया। इसके अलावा शहर में सरकारी और गैर सरकारी भवनों को भी सैनिटाइज किया गया। शहर के साथ-साथ फायर ब्रिगेड देहात में भी कोरोना से बचाव के लिए सैनिटाइजेशन अभियान चला रहा है।

chat bot
आपका साथी