विषैला पदार्थ खिलाकर पत्नी की हत्या का प्रयास

खतौली कस्बे में एक व्यक्ति ने दो साथियों के साथ मिलकर पत्नी को विषैला पदार्थ खिला दिया और गला दबाकर मारने का प्रयास किया। पीड़िता ने तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:32 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:32 AM (IST)
विषैला पदार्थ खिलाकर पत्नी की हत्या का प्रयास
विषैला पदार्थ खिलाकर पत्नी की हत्या का प्रयास

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली कस्बे में एक व्यक्ति ने दो साथियों के साथ मिलकर पत्नी को विषैला पदार्थ खिला दिया और गला दबाकर मारने का प्रयास किया। पीड़िता ने तहरीर दी है।

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के भूमिया पुल, ऊंचा सद्दीकनगर निवासी इरफान पुत्र कमरुद्दीन ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उनकी पुत्री इमराना की शादी मीरापुर थाना क्षेत्र के मुझेड़ा गांव निवासी और इन दिनों भारत धर्मकांटा के पास रहने वाले शादाब पुत्र नसीम से हुई है। सोमवार देर रात पुत्री ससुराल में घर पर अकेली थी। इसी बीच उसके पति ने दो साथियों के साथ मिलकर उसे घर से निकल जाने को कहा, जिसका उसने विरोध किया। आरोप है कि तीनों ने पुत्री को जबरन विषैला पदार्थ खिला दिया और गला घोटकर हत्या का प्रयास किया। पुत्री के शोर मचाने पर सभी भाग गए। तब यूपी-112 को सूचित किया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बदहवास पुत्री को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल भेजा दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बीमा के नाम पर 10 हजार मांगने वाला पकड़ा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा थाना क्षेत्र के मोरना कस्बा निवासी मुनीजा ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि बीते दस दिन पहले एक व्यक्ति उनके घर आया और कहने लगा कि गैस के चूल्हा से दुर्घटना में ढाई लाख का बीमा होगा। इसके बाद उसने एक डिवाइस निकालकर उस पर अंगूठा लगवाया व उसके आधार कार्ड का नंबर दर्ज कर चला गया। बाद में पता चला कि एजेंसी की तरफ से ऐसा कोई आदमी नहीं आया है। मंगलवार को वह दोबारा घर आया और कहने लगा कि आपके खाते में रुपये आ गए है। मुझे दस हजार रुपये दे दे तो मैं आपके पैसे निकलवाता हूं। मना करने के बावजूद भी वह बाइक पर बैठाने लगा। मैं घर पर अकेली थी इसी धक्का-मुक्की में मुझे खरोचें भी आई। शोर मचाने पर लोग एकत्र हो गए और उसे पकड़ लिया। एसएसआइ राजकुमार राणा ने बताया कि जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी