मुठभेड़ में गोली लगने से हत्यारोपित घायल

मोरना-शुकतीर्थ मार्ग पर चेकिग के दौरान पुलिस से मुठभेड़ में व्यापारी राधेश्याम की हत्या में फरार चल रहा एक हत्यारोपित गोली लगने से घायल हो गया। आरोपित का अज्ञात साथी खेतों में भाग गया। पुलिस ने घायल बदमाश से तमंचा व कारतूस बरामद कर उपचार के लिए पीएचसी भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 09:52 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 09:52 PM (IST)
मुठभेड़ में गोली लगने से हत्यारोपित घायल
मुठभेड़ में गोली लगने से हत्यारोपित घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मोरना-शुकतीर्थ मार्ग पर चेकिग के दौरान पुलिस से मुठभेड़ में व्यापारी राधेश्याम की हत्या में फरार चल रहा एक हत्यारोपित गोली लगने से घायल हो गया। आरोपित का अज्ञात साथी खेतों में भाग गया। पुलिस ने घायल बदमाश से तमंचा व कारतूस बरामद कर उपचार के लिए पीएचसी भेज दिया।

सीओ भोपा सोमेश नेगी ने बताया कि सोमवार शाम उपनिरीक्षक अक्षय खारी व दारोगा ओमकार सिंह मोरना-शुकतीर्थ मार्ग पर चेकिग कर रहे थे। इसी बीच बाइक से जा रहे दो संदिग्ध युवकों को रुकने का इशारा किया तो वे पुलिस पर फायरिग करते हुए बिहारगढ़ की ओर भाग निकले। पुलिस ने पीछा किया तो चकरोड के रास्ते पर बदमाशों की बाइक फिसल गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग की। पुलिस ने जवाबी फायरिग की तो एक बदमाश पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश खेतों में भाग गया। घायल बदमाश की पहचान ककराला गांव निवासी नीरज के रूप में हुई, जो बीते 26 नवंबर को शुकतीर्थ से प्राइवेट बस में मुजफ्फरनगर जाते समय नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जट मुझेड़ा में हुई कस्बा मोरना निवासी व्यापारी राधेश्याम की हत्या में फरार चल रहा था। थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव ने बताया कि आरोपित शातिर किस्म का अपराधी है जिसके विरुद्ध एक दर्जन से अधिक हत्या, डकैती आदि के मुकदमें दर्ज हैं। वांछित दबोचा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर पुलिस ने वांछित चल रहे गोहत्या के एक आरोपित को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार नरसिंहपुर चुड़ियाला गांव निवासी भूरा उर्फ उमर इलाही पुत्र रहमत पिछले कई माह से गोहत्या के मामले में वांछित चल रहा था। पुलिस ने एक सूचना के बाद गांव के जंगल से उसे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार इस दौरान उसने पुलिस पर फायर भी किया, जिससे पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। पुलिस को उसके पास से तमंचा व दो कारतूस मिले। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी