भुवापुर के जंगल में शराब की भट्ठी चलाते गिरफ्तार

ककरौली क्षेत्र के भुवापुर गांव के जंगल में पुलिस ने छापेमारी करते हुए शराब की भट्ठी चलाते एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से भारी में अवैध शराब बरामद की। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 07:29 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 07:29 PM (IST)
भुवापुर के जंगल में शराब की भट्ठी चलाते गिरफ्तार
भुवापुर के जंगल में शराब की भट्ठी चलाते गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। ककरौली क्षेत्र के भुवापुर गांव के जंगल में पुलिस ने छापेमारी करते हुए शराब की भट्ठी चलाते एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से भारी में अवैध शराब बरामद की। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है।

थानाध्यक्ष मुकेश सोलंकी ने बताया कि उपनिरीक्षक मुकेश गौतम की टीम ने भुवापुर गांव के जंगल में छापेमारी करते हुए एक आरोपित को शराब की भट्ठी चलाते दबोच लिया। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में कच्ची शराब एवं शराब बनाने के उपकरण पतीला, ड्रम, भिगोना आदि सामान बरामद किए। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम देवी सिंह निवासी भुवापुर बताया। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर ले गई, जिसके बाद कई सफेदपोश नेता आरोपित को छुड़ाने थाने पहुंच गए, लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी और आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया है।

दुकान में चोरी का प्रयास

खतौली: सर्दी में इजाफा होते ही रात्रि में चोर सक्रिय हो गए हैं। मंगलवार रात चोरों ने एक वेल्डिग की दुकान में चोरी का प्रयास किया। गांव गंगधाड़ी निवासी शहजाद की मीरापुर मार्ग पर राजेश फार्म हाउस के पास वेल्डिग की दुकान है। चोरों ने दुकान की दीवार तोड़कर चोरी की कोशिश की, हालांकि चोर अपने मकसद में सफल नहीं हो सके। सुबह शहजाद दुकान पर पहुंचा तो दीवार टूटी देखकर चोरी के प्रयास का पता चल सका। सूचना मिलने पर पुलिस ने मुआयना किया। पुलिस ने कारोबारियों को सर्दी के चलते मार्ग पर रात्रि गश्त बढ़ाए जाने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी