किशोरी को भगा ले जाने वाला गिरफ्तार

मीरापुर क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि गत 6 मई को मुजफ्फरनगर के शेरपुर गांव निवासी आमिर पुत्र मेहराज उसकी नाबालिग पुत्री को भगा ले गया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के कुछ घंटे बाद ही आरोपित आमिर को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:43 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:43 PM (IST)
किशोरी को भगा ले जाने वाला गिरफ्तार
किशोरी को भगा ले जाने वाला गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि गत 6 मई को मुजफ्फरनगर के शेरपुर गांव निवासी आमिर पुत्र मेहराज उसकी नाबालिग पुत्री को भगा ले गया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के कुछ घंटे बाद ही आरोपित आमिर को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया। मामले को लेकर शनिवार को हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ता मीरापुर थाने पहुंचे तथा इंस्पेक्टर संतोष त्यागी से बात की। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरेपित से पूछताछ की जा रही है। इस दौरान नरेंद्र पंवार, वैभव, अंजेश गुर्जर, दीपक, सुशील कुमार व राजीव आदि मौजूद रहे।

दो किशोरियां लापता

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बाग जानकीदास निवासी मेहरूनिशा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी दो नाबालिग बेटियां घर से लापता हो गई। तलाश करने के बाद भी दोनों का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर किशोरियों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने परिवार से मिलाई बिछड़ी बच्ची

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में शनिवार सुबह लगभग चार वर्ष की बच्ची भूड़ पुलिस चौकी के निकट लावारिस घूमती मिली, जिसे पुलिस कर्मी अपने साथ थाने ले आए। बच्ची नाम-पता बताने में असमर्थ थी। इस पर पुलिस ने बच्ची के बारे में इंटरनेट मीडिया के माध्यम से जानकारी जुटाई। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि इंटरनेट मीडिया के माध्यम से बच्ची के स्वजन की तलाश कराई गई। कुछ घंटों के बाद ही बच्ची को लेने वसीम निवासी खतौली ग्रामीण (भूड़) पहुंचे। जांच के बाद बच्ची को उसके पिता के सुपुर्द कर दिया।

पानी निकालने को लेकर युवती का सिर फोड़ा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। ककरौली में ढासंरी गांव में शनिवार सुबह युवती नसरीन बरसात का पानी भर जाने के बाद अपने घर के सामने नाली साफ कर रही थी, जिसका पड़ोसी ने विरोध किया। इस पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। पड़ोसी इस्लाम ने युवती के सिर में फावड़ा मार दिया। पुलिस ने युवती को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र-मोरना पहुंचाया और हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। युवती के भाई जावेद ने थाने में तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी