हमलावर पकड़ा गया, तमंचा बरामद

मुजफ्फरनगर : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आर्य समाज रोड पर छात्र पर फाय¨रग करने वाले आरोपी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Dec 2017 11:12 PM (IST) Updated:Sat, 23 Dec 2017 11:12 PM (IST)
हमलावर पकड़ा गया, तमंचा बरामद
हमलावर पकड़ा गया, तमंचा बरामद

मुजफ्फरनगर : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आर्य समाज रोड पर छात्र पर फाय¨रग करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी डीएवी कॉलेज कॉलेज का छात्र है। पुलिस का कहना है कि आरोपी किसी के साथ मारपीट करने की फिराक में था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसका चालान कर दिया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के पीनना गांव का कमल डीएवी कालेज से प्राइवेट पढ़ाई कर रहा है। एक दिसंबर को वह आर्य समाज रोड पर एक दुकान पर बाइक ठीक करा रहा था। उसी समय दो बाइकों पर सवार होकर चार युवकों ने फाय¨रग कर दी। चेहरे पर बारूद लगने से वह घायल हो गया था। कमल ने गांव के ही गौरव, सौरव व काजीखेड़ा के विजय और दीपक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शनिवार को डीएवी कालेज के सामने छात्र गुटों में संघर्ष की सूचना पर मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम विजय निवासी काजीखेड़ा बताया। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा भी बरामद किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसका चालान कर दिया।

डीएवी, एसडी समेत अन्य कॉलेजों के छात्रों में चल रही वर्चस्व की जंग के चलते आए दिन मारपीट होती रहती है। मौजूदा सप्ताह में तीन बार छात्रों में मारपीट और फाय¨रग हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी