हत्यारोपितों की गिरफ्तारी न होने से नाराज भाजपा बूथ अध्यक्ष धरने पर बैठे

पिता के सभी हत्यारोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने व मकान के लिए जमीन नहीं मिलने के कारण भलवा गांव का भाजपा बूथ अध्यक्ष परिवार सहित चौकी के सामने गांव से पलायन कर धरने पर बैठ गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 11:42 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 11:42 PM (IST)
हत्यारोपितों की गिरफ्तारी न होने से नाराज भाजपा बूथ अध्यक्ष धरने पर बैठे
हत्यारोपितों की गिरफ्तारी न होने से नाराज भाजपा बूथ अध्यक्ष धरने पर बैठे

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पिता के सभी हत्यारोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने व मकान के लिए जमीन नहीं मिलने के कारण भलवा गांव का भाजपा बूथ अध्यक्ष परिवार सहित चौकी के सामने गांव से पलायन कर धरने पर बैठ गया। उसका आरोप है कि दूसरे समुदाय के हत्यारोपित रोज उसके परिवार को धमका रहे हैं। उसने पुलिस पर मामले में ढिलाई बरतने का आरोप लगाया है।

गांव भलवा का भाजपा बूथ अध्यक्ष सुशील कुमार ने अपने घर से पलायन कर गांव के बाहर पुलिस चौकी पर सपरिवार धरने पर बैठ गया। उसका आरोप है कि उसके पिता के तीन हत्यारोपितों को पुलिस बचाने का प्रयास कर रही है। जबकि, हत्यारोपित उन्हें रोज धमका रहे हैं। गत 21 जुलाई को सुशील कुमार के पिता श्याम सिंह प्रजापति की हत्या अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों द्वारा कर दी गई थी। उनकी हत्या में आठ लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें से पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। तीन हत्यारोपित अभी फरार चल रहे हैं। उनके मुकदमे की विवेचना क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी। उस समय गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात कर दी थी। पीड़ित का मकान अल्पसंख्यक समाज के लोगों के बीच होने के कारण उसने उसके कहीं बाहर मकान दिलाने की मांग की थी। प्रशासनिक अधिकारियों ने उस समय उसे बाहर मकान दिलाने का आश्वासन भी दिया था, लेकिन वह अभी तक पूरा नहीं हो सका है। उसने आरोप लगाया कि हत्यारोपित उसके परिवार पर मुकदमा वापस लेने के का दबाव बना रहे हैं। साथ ही रोज किसी न किसी बात को लेकर उसे धमकाते रहते है।

गुरूवार को वह अपने परिवार समेत गांव से पलायन कर गांव के बाहर भलवा चौकी के सामने धरने पर बैठ गया। जिससे पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह हत्यारोपितों की गिरफ्तारी व अपने परिवार के लिए मकान की जिद पर अड़ा हुआ है। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि मुकदमे की विवेचना क्रांइम ब्रांच को सौंपी जा चुकी है। अब इस मामले में वहीं कार्रवाई करेगें। उन्होंने पहले ही पांच लोगों को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी