दु‌र्व्यवहार से नाराज भाजपाइयों ने थाने पर किया धरना-प्रदर्शन

छपार में भाजपा के प्रचार वाहन चालक के साथ भाकियू कार्यकर्ताओं के अभद्रता पीएम व सीएम के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी करते हुए पोस्टर फाड़ने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मंगलवार को गुस्साए भाजपाइयों ने थाने पर धरना प्रदर्शन करते हुए भाकियू कार्यकर्ताओं के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:51 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:51 PM (IST)
दु‌र्व्यवहार से नाराज भाजपाइयों ने थाने पर किया धरना-प्रदर्शन
दु‌र्व्यवहार से नाराज भाजपाइयों ने थाने पर किया धरना-प्रदर्शन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में भाजपा के प्रचार वाहन चालक के साथ भाकियू कार्यकर्ताओं के अभद्रता, पीएम व सीएम के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी करते हुए पोस्टर फाड़ने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मंगलवार को गुस्साए भाजपाइयों ने थाने पर धरना प्रदर्शन करते हुए भाकियू कार्यकर्ताओं के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया है।

छपार टोल प्लाजा पर धरना दे रहे भाकियू कार्यकर्ताओं ने रविवार शाम को भाजपा के प्रचार वाहन को रोककर चालक से दु‌र्व्यवहार किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी करते हुए पोस्टर व बैनर फाड़ने का प्रयास भी किया था। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने से भाजपाइयों में रोष फैल गया। मंगलवार को भाजपा के दर्जनों पदाधिकारी व कार्यकर्ता थाना छपार पहुंचे और थाने का घेराव कर आरोपित भाकियू कार्यकर्ताओं के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने को लेकर थाने पर ही धरना पर बैठ गए। भाकियू के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राकेश आडवाणी ने कहा कि काफी दिनों से छपार टोल प्लाजा पर भाकियू का धरना चल रहा है, परंतु भाजपा ने कभी टिप्पणी नहीं की। प्रधानमंत्री के अपमान को भाजपा कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेंगे। आम किसानों को कृषि कानूनों से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन जो किसान नहीं है, वे ही कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज होने तक थाने पर धरना जारी रहेगा। भाजपाइयों ने एक नामजद व कुछ अज्ञात भाकियू कार्यकर्ताओं के विरुद्ध तहरीर दी है। थाना प्रभारी प्रेमप्रकाश शर्मा के मुकदमा दर्ज करने के आश्वासन पर ही धरना समाप्त हुआ। इस दौरान बरला मंडल अध्यक्ष पवन त्यागी, मनोज जोधा, अशोक धीमान, संजय राठी, संजय वर्मा, गजे सिंह, विशाल त्यागी, सतबीर प्रधान व भूषण त्यागी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी