कोविड हास्पिटल में हंगामे की गूंज लखनऊ तक

कोविड हास्पिटल हार्ट केयर सेंटर में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद हंगामे की गूंज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंच गई है। इस मामले में पक्ष और विपक्ष एक साथ खड़े हो गए हैं। सभी ने कहा कि पीड़ित को इंसाफ दिलाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:55 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:55 PM (IST)
कोविड हास्पिटल में हंगामे की गूंज लखनऊ तक
कोविड हास्पिटल में हंगामे की गूंज लखनऊ तक

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोविड हास्पिटल हार्ट केयर सेंटर में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद हंगामे की गूंज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंच गई है। इस मामले में पक्ष और विपक्ष एक साथ खड़े हो गए हैं। सभी ने कहा कि पीड़ित को इंसाफ दिलाएंगे।

भाजपा विधायक कपिल देव अग्रवाल का कहना है कि कोविड हास्पिटल में जो हुआ, वह घोर निदनीय है। पिस्टल लहराने वाले समेत जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई कराएंगे। भाजपा हाईकमान से बातचीत चल रही है। पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊटवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी और एसएसपी से बातचीत चल रही है। चिकित्सक समेत मारपीट व गोली चलाने वाले पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

भाकियू के मंडल महासचिव राजू अहलावत ने कहा कि पुलिस ने उल्टे पीड़ितों पर ही मुकदमा दर्ज कर दिया। यह जनप्रतिधियों के दबाव में हुआ है। इस मामले में न्याय न हुआ तो संगठन आंदोलन करेगा।

रालोद प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक चौधरी ने कहा कि यह प्रकरण लोकतंत्र की हत्या है। जनप्रतिनिधियों का मौन रहना समझ से परे हैं। समाजसेवी सत्यप्रकाश रेशू ने कहा कि इस मामले में चुप नहीं बैठा जाएगा। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र भेजा गया है।

कोविड अस्पताल मामले में कार्रवाई की मांग

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कांग्रेस ने आर्यपुरी स्थित निजी कोविड अस्पताल संचालक के पीड़ित के साथ मारपीट और फायरिग की घटना की कड़े शब्दों में निदा की है। पार्टी जिलाध्यक्ष ने बयान जारी कर पीड़ित परिवार के साथ खड़े होने की बात कही है। साथ ही पुलिस से आरोपित से फायरिग करने वाले चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंडित सुबोध शर्मा ने शनिवार को प्रेस नोट जारी किया है, जिसमें कोविड अस्पतालों में चल रही लूट की निदा की है। उन्होंने पार्टी की तरफ से बयान जारी कर कहा कि डा. देवेंद्र सैनी के अस्पताल में कोविड मरीज के इलाज के लिए दो लाख रुपये एक दिन के लिए लेना नियमों के विरुद्ध है। आम जनता लुट रही है। उन्होंने मामले को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा की पूरा मामला पुलिस और प्रशासन के सामने हुआ है। इसके बाद भी पुलिस ने पीड़ित परिवार के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर दिया, जबकि वह परिवार शोक में है। जिलाध्यक्ष ने मांग की है मामले में जांच जरूरी है। अस्पताल में रिवाल्वर से फायरिग करने वाले व्यक्ति समेत अन्य आरोपितों पर कार्रवाई हो, ताकि अन्य स्थानों पर मरीजों को उचित इलाज मिले और गुडांगर्दी पर अंकुश लगे।

chat bot
आपका साथी