प्रेम प्रसंग में लापता युवक की हत्या कर शव गंग नहर में फेंका

परासौली गांव से लापता चल रहे युवक की तलाश में जुटे स्वजन के संदेह पर पुलिस ने एक युवक व युवती को हिरासत में लिया है। युवक ने मामले का राजफाश करते हुए प्रेम प्रसंग में हत्या कर शव गंग नहर में फेकने की बात स्वीकार की है। पुलिस हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:08 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:08 AM (IST)
प्रेम प्रसंग में लापता युवक की हत्या कर शव गंग नहर में फेंका
प्रेम प्रसंग में लापता युवक की हत्या कर शव गंग नहर में फेंका

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। परासौली गांव से लापता चल रहे युवक की तलाश में जुटे स्वजन के संदेह पर पुलिस ने एक युवक व युवती को हिरासत में लिया है। युवक ने मामले का राजफाश करते हुए प्रेम प्रसंग में हत्या कर शव गंग नहर में फेकने की बात स्वीकार की है। पुलिस हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

क्षेत्र के परासौली गांव निवासी विनोद का पुत्र सोनू 15 दिन पूर्व काम के लिए बाहर जाने की बात कहकर निकला था। स्वजन का कहना है कि सोनू का मोबाइल दो दिन बाद ही बंद हो गया और तालाश करने पर उसका कोई पता नही चला। स्वजन ने कुछ दिन पूर्व सोनू की गुमशुदगी की तहरीर दी थी। पुलिस काल डिटेल व लोकेशन के आधार पर सोनू की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवक ने बताया कि उसने युवती के साथ मिलकर सोनू की हत्या कर दी थी और शव को मेरठ के गांव नानू के पास गंग नहर में फेंक दिया था। सोनू के पिता विनोद ने आरोपित प्रियंका व नीरज के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस गोताखोरों की मदद से गंग नहर में शव तलाश करने में जुट गई है।

- - - - दो जगह मारपीट, रिपोर्ट दर्ज

पुरकाजी : पुलिस ने दो जगह हुई मारपीट में पूर्व प्रधान के बेटे सहित दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस के अनुसार दक्षिणी चमारान निवासी ममता ने मोहल्ले के युवक मोनू पर मारपीट करने का आरोप लगाया। दूसरे मामले में शहर कोतवाली के बड़कली निवासी रजत ने चमरावाला निवासी बबलू पर मारपीट करने का आरोप लगाया। बताया की आरोपित पूर्व प्रधान का पुत्र है। पुलिस ने दोनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज कर दी है।

chat bot
आपका साथी