प्रशासन ने नहर के घाटों पर जेसीबी से कराए गड्ढे

तहसील सिचाई विभाग तथा पुलिस ने खनन करने वालों को दौड़ाया। पुलिस ने दो भाइयों को हिरासत में लिया। नहर किनारे रेत निकाले जाने वालों रास्तों पर जेसीबी से गड्ढे करा दिए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 09:42 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:42 PM (IST)
प्रशासन ने नहर के घाटों पर जेसीबी से कराए गड्ढे
प्रशासन ने नहर के घाटों पर जेसीबी से कराए गड्ढे

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। तहसील, सिचाई विभाग तथा पुलिस ने खनन करने वालों को दौड़ाया। पुलिस ने दो भाइयों को हिरासत में लिया। नहर किनारे रेत निकाले जाने वालों रास्तों पर जेसीबी से गड्ढे करा दिए गए हैं।

सफाई कार्य के चलते गंग नहर में पानी उतरा हुआ है। ऐसे में खनन माफिया सक्रिय हो गए हैं। रोजाना पुलिस को रेत निकालने वालों की शिकायत मिल रही है। पुलिस ने शनिवार सुबह नहर पर छापेमारी की। पुलिस को देख खनन करने वाले उत्तराखंड की ओर भाग गए। पुलिस ने मौके से बुग्गी व ट्रैक्टर ट्राली कब्जे में ली तथा दो भाइयों को हिरासत में ले लिया। एसडीएम सदर दीपक कुमार ने बताया कि शिकायत पर सिचाई विभाग, तहसील व पुलिस ने नहर किनारे अभियान चलाया। सिचाई विभाग के जिलेदार शाहिद हुसैन के नेतृत्व में लेखपाल व पुलिस ने जेसीबी चलवाई। धमात, सुवाहेड़ी, बहलालपुर आदि घाटों को रेत निकालने वाले वाहनों के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था। सभी घाटों को तुड़वाकर वहां गड्ढे करवा दिए गए हैं। कार्यवाही के दौरान नहर के बीच और पटरी पर रेत निकालने वाले दौड़ते भागते नजर आए।

chat bot
आपका साथी