हाईस्कूल में आदित्य और इंटरमीडिएट में अनम टापर

काउंसिल आफ इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन्स (आइसीएसई) बोर्ड ने शनिवार को हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम जारी किया। खतौली के सेंट थामस स्कूल में हाईस्कूल के छात्र आदित्य उपाध्याय ने (98.6) प्रतिशत अंक लेकर टाप किया है जबकि इंटरमीडिएट के विज्ञान वर्ग में अनम मिर्जा (97.75) प्रतिशत तथा वाणिज्य वर्ग में खुशी चौधरी (91.75) प्रतिशत अंक प्राप्त कर टापर बने हैं। सफलता का शिखर छूने पर छात्र-छात्राओं के चेहरों पर मुस्कान दौड़ गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:37 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:37 PM (IST)
हाईस्कूल में आदित्य और इंटरमीडिएट में अनम टापर
हाईस्कूल में आदित्य और इंटरमीडिएट में अनम टापर

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। काउंसिल आफ इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन्स (आइसीएसई) बोर्ड ने शनिवार को हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम जारी किया। खतौली के सेंट थामस स्कूल में हाईस्कूल के छात्र आदित्य उपाध्याय ने (98.6) प्रतिशत अंक लेकर टाप किया है, जबकि इंटरमीडिएट के विज्ञान वर्ग में अनम मिर्जा (97.75) प्रतिशत तथा वाणिज्य वर्ग में खुशी चौधरी (91.75) प्रतिशत अंक प्राप्त कर टापर बने हैं। सफलता का शिखर छूने पर छात्र-छात्राओं के चेहरों पर मुस्कान दौड़ गई।

शनिवार दोपहर के बाद आइसीएसई बोर्ड ने दोनों कक्षाओं का परीक्षा परिणाम एकसाथ जारी किया। कोविड-19 संक्रमण के चलते विद्यालयों में पढ़ाई नहीं हो रही है। स्कूल प्रबंधन आनलाइन कक्षाएं संचालित कर छात्र-छात्राओं को सिलेबस पूर्ण करा रहे हैं। परीक्षा परिणाम देखकर छात्र-छात्राएं खुशी से उछल पड़े। छात्र-छात्राएं अभिभावकों के साथ परिणाम लेने स्कूल पहुंचे। यहां एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाइयां दी। स्कूल में हाईस्कूल वर्ग में आदित्य उपाध्याय (98.6) अंक लेकर स्कूल टाप एवं जिला टाप किया। छात्रा आव्या और अभय अहलावत ने (98.4) प्रतिशत अंक संयुक्त रूप से हासिल कर द्वितीय एवं खुशी जैन ने (97.8) अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान पाया है। वहीं, इंटरमीडिएट के विज्ञान वर्ग में अनम मिर्जा (97.75) प्रतिशत अंक लेकर जिले में टापर बनी हैं। छात्रा खनसा सिद्दीकी व दीपाली चौ्री ने संयुक्त रूप से (96.5) प्रतिशत पर द्वितीय और श्रेष्ठ जैन ने (96.00) प्रतिशत अंक लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया है। वाणिज्य वर्ग में खुशी चौधरी (91.75) प्रतिशत अंक लेकर स्कूल टाप किया है। अदिति बंसल (91.00) ने दूसरा और आर्या सिघल ने (87.75) अंक लेकर तीसरा स्थान पाया है। छात्र-छात्राओं की सफलता पर स्कूल में जश्न मनाया गया। प्रधानाचार्य फादर मोसस सीएमआई, प्रबंधक बिशप जोण वडक्केल सीएमआई ने छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दीं। उधर, प्रधानाचार्य ने बताया कि स्कूल का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा है। वर्ष 2021 की वार्षिक परीक्षा में हाईस्कूल में 74 और इंटरमीडिएट वर्ग में 90 छात्र-छात्राओं ने परीक्षा दी है।

chat bot
आपका साथी