जीत का जश्न मानने पर कार्रवाई तय

जानसठ कोतवाली में मंगलवार को आयोजित बैठक में सीओ ने सभी प्रत्याशियों को चेतावनी देते हुए कहा कि चुनाव का रिजल्ट आने के बाद किसी ने जश्न मनाने की कोशिश की तो कार्रवाई तय है। किसी को कतई बख्शना नहीं जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:35 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:35 PM (IST)
जीत का जश्न मानने पर कार्रवाई तय
जीत का जश्न मानने पर कार्रवाई तय

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ कोतवाली में मंगलवार को आयोजित बैठक में सीओ ने सभी प्रत्याशियों को चेतावनी देते हुए कहा कि चुनाव का रिजल्ट आने के बाद किसी ने जश्न मनाने की कोशिश की तो कार्रवाई तय है। किसी को कतई बख्शना नहीं जाएगा।

कोतवाली में आयोजित प्रधान व अन्य पदों के लिए हुए चुनाव के प्रत्याशियों की बैठक लेते हुए सीओ शकील अहमद ने बताया कि जिस शांति से चुनाव का समापन हुआ है उसी शांति से मतगणना भी संपन्न होनी चाहिए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसी ने जश्न मनाते हुए जुलूस निकालने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आने वाले रिजल्ट को शालीनता से स्वीकार करने पर बल दिया। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि कोई भी प्रत्याशी भीड़ लेकर मतगणना स्थल के पास आने की कोशिश न करे। खतौली तिराहा व तालड़ा तिराहा से आगे केवल प्रत्याशी व उसके एजेंट को ही आने दिया जाएगा। इस दौरान कोई इसका उल्लंघन करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

चुनाव की रंजिश में मारपीट में आठ पर कार्रवाई

खतौली। जंधेड़ी जाटान गांव में फर्जी वोट डालने को लेकर प्रधान पद प्रत्याशी कृष्णपाल पुत्र रामचंद्र व विनय कुमार पुत्र सुंदर और समर्थकों में मारपीट हो गयी। इस दौरान लाठी-डंडे के हमले और पथराव में आठ लोग घायल हो गए थे। घटना से गांव में अफरातफरी मची थी। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया था। पुलिस ने शिकायत पर दोनों पक्ष की ओर से आठ लोगों के खिलाफ एनसीआर दर्ज किया है।

चुनावी रंजिश में मारपीट का आरोप लगाया

खतौली। पाल गांव निवासी भागमल ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि वह मंगलवार को दोपहर में स्वजन के साथ गेहूं की कटाई करने के बाद घर जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में गांव के एक व्यक्ति ने उन्हें रोक लिया और अपने समर्थित उम्मीदवार के पक्ष में वोट न डालने पर मारपीट की। पुलिस ने शिकायत पर जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी