कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

शुक्रवार को कस्बे में पेट्रोल पंप की बराबर वाली सड़क पर कस्बे की ओर से आ रहे बाइक सवार को सेंट्रो कार ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:20 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:20 PM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत
कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शुक्रवार को कस्बे में पेट्रोल पंप की बराबर वाली सड़क पर कस्बे की ओर से आ रहे बाइक सवार को सेंट्रो कार ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

शुक्रवार की शाम को कस्बा निवासी निजाम पुत्र हमीद अपने घर से बाइक में पेट्रोल डलवाने पेट्रोल पंप पर जा रहा था। जैसे ही वह पेट्रोल पंप की बराबर वाली सड़क पर पहुंचा तो पेट्रोल पंप की ओर से आ रही सैंट्रो कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से निजाम गंभीर रूप से घायल हो गया। एक्सीडेंट की सूचना किसी ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को उपचार के लिए सीएचसी पर भिजवाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। निजाम की मौत की सूचना पाकर सीएससी पर कस्बा वासियों की भीड़ इकट्ठा हो गई। थाना प्रभारी बबलू सिंह वर्मा ने बताया कि परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। दुर्घटनाओं की दो रिपोर्ट दर्ज

पुरकाजी : हादसों में हुई दो मौतों को लेकर पुलिस ने दुर्घटनाओं की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस के अनुसार तितावी के जागाहेड़ी निवासी अरुण की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। दुर्घटना में गुरुवार को वादी के भाई पंकज की मौत हो गई थी। दूसरे मामले में जड़ौदा निवासी बबीता ने टैंकरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि पीड़िता के पति शिवकुमार की टैंपों की टक्कर से मौत हो गई थी पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर दी है।

chat bot
आपका साथी