बैंककर्मी से गाली-गलौज, हाथापाई, दो युवकों को पकड़ा

खतौली में घंटाघर के निकट एक्सिस बैंक में सोमवार को दोपहर में स्कार्पियो सवार कुछ युवकों ने बैंककर्मी से गाली-गलौज और हाथापाई की। बैंककर्मियों के एकत्र होने से युवक फरार हो गए। पुलिस ने बैंककर्मियों ने घटना की जानकारी ली। दो युवकों को हिरासत में लिया गया हैं। बैंककर्मी ने कार्रवाई के लिए तहरीर दे दी है। मामले में समझौते का प्रयास चल रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:40 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:40 PM (IST)
बैंककर्मी से गाली-गलौज, हाथापाई, दो युवकों को पकड़ा
बैंककर्मी से गाली-गलौज, हाथापाई, दो युवकों को पकड़ा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में घंटाघर के निकट एक्सिस बैंक में सोमवार को दोपहर में स्कार्पियो सवार कुछ युवकों ने बैंककर्मी से गाली-गलौज और हाथापाई की। बैंककर्मियों के एकत्र होने से युवक फरार हो गए। पुलिस ने बैंककर्मियों ने घटना की जानकारी ली। दो युवकों को हिरासत में लिया गया हैं। बैंककर्मी ने कार्रवाई के लिए तहरीर दे दी है। मामले में समझौते का प्रयास चल रहा था।

सठेड़ी गांव निवासी शिवम वर्मा घंटाघर के निकट एक्सिस बैंक में कार्य करता है। सोमवार की दोपहर स्कार्पियो सवार आधा दर्जन युवक बैंक में पहुंचे। यहां शिवम से किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हुई। इस पर युवकों ने गली-गलौज कर उससे हाथापाई की। हंगामे और बैंककर्मियों की इकट्ठा होने से युवक भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बैंककर्मी से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने काजियान मोड़ के सामने से दो आरोपतों को हिरासत में लिया है। पीड़ित बैंककर्मी ने आरोपितों के विरद्ध कार्रवाई के लिए तहरीर दे दी है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह का कहना है कि शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पुष्टाहार वितरण के दौरान महिलाओं का हंगामा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर के सिकरेड़ा गांव में पुष्टाहार वितरण के दौरान लाभार्थी महिलाओं ने हंगामा कर दिया। आरोप है कि 100 प्रतिशत लाभार्थियों में से मात्र 60 प्रतिशत को ही पुष्टाहार मिल रहा है।

सिकरेड़ा गांव के आंगनबाड़ी केंद्र मे पुष्टाहार वितरण के दौरान यहां पर पहुंची लाभार्थी महिलाओं ने हंगामा कर दिया। महिलाओं का आरोप है कि सभी लाभार्थियों को पुष्टाहार नही दिया जा रहा है। आरोप है कि यहां पर लाभार्थियों को मात्र सोयाबीन तेल व चने की दाल का वितरण ही किया जा रहा है। महिला पूजा, रेणु, गीता, पूजा कुमारी, सरिता, सीतल, पुष्पा, आरती, कविता व अंजलि ने बताया कि उन्हे तेल और दाल ही मिलती है, राशन डीलर गेहूं-चावल नही देता है। महिलाओं ने इस मामले में जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं आंगनबाड़ी कार्यकत्री बाला ने बताया कि हमें 60 प्रतिशत पुष्टाहार मिलता है, जिस कारण सभी लाभार्थियों को पुष्टाहार नही मिल पाता। गेहूं, चावल वितरण की जिम्मेदारी राशन डीलर की है।

chat bot
आपका साथी