रिश्वत के आरोप में हिडन चौकी प्रभारी लाइन हाजिर

मुकदमे से धारा हटाने के नाम पर 50 हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में घिरे दारोगा को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है। रिश्वत लेते हुए दारोगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:18 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:03 AM (IST)
रिश्वत के आरोप में हिडन चौकी प्रभारी लाइन हाजिर
रिश्वत के आरोप में हिडन चौकी प्रभारी लाइन हाजिर

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुकदमे से धारा हटाने के नाम पर 50 हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में घिरे दारोगा को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है। रिश्वत लेते हुए दारोगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हुआ था।

14 अप्रैल को चरथावल थाना क्षेत्र के नंगला राई गांव निवासी साजिद ने गांव के पांच लोगों पर बाग के पेड़ों की जड़ों में तेजाब डालने और विरोध करने पर घर में घुसकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया था। इसकी विवेचना हिडन चौकी प्रभारी जितेंद्र तेवतिया को सौंपी गई थी। शनिवार को सोशल मीडिया पर इस प्रकरण से संबंधित एक वीडियो वायरल हुआ। एक मिनट के वीडियो में चौकी प्रभारी अपने कार्यालय में बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में मुकदमे से संबंधित वार्ता में आरोपितों का एक पैरोकार घर में घुसकर मारपीट करने की धारा काटने की बात कहते हुए 500 रुपये के नोट की गड्डी (50 हजार) मेज पर रखता है। इस दौरान उसके बराबर में बैठा व्यक्ति दारोगा से रुपये लेकर वायदे के मुताबिक काम करने की बात कह रहा है। वीडियो में दारोगा संगीन धारा को तुरंत हटाने का आश्वासन दे रहा है।

इनका कहना है..

हिडन चौकी प्रभारी को पुलिस लाइन स्थानांतरित किया गया है। इस संबंध में मुझे इतनी ही जानकारी है।

-सूबे सिंह यादव, थाना प्रभारी चरथावल।

chat bot
आपका साथी