पीडब्ल्यूडी अफसरों के आश्वासन पर खत्म हुआ आप का अनशन

शहर के रुड़की रोड और मदीना चौक सड़क निर्माण की मांग को लेकर अनशन पर बैठे आप कार्यकर्ताओं ने दोपहर बाद अनशन समाप्त कर दिया। पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने तीन दिसंबर से सड़क निर्माण कराए जाने का आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:35 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:35 PM (IST)
पीडब्ल्यूडी अफसरों के आश्वासन पर खत्म हुआ आप का अनशन
पीडब्ल्यूडी अफसरों के आश्वासन पर खत्म हुआ आप का अनशन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शहर के रुड़की रोड और मदीना चौक सड़क निर्माण की मांग को लेकर अनशन पर बैठे आप कार्यकर्ताओं ने दोपहर बाद अनशन समाप्त कर दिया। पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने तीन दिसंबर से सड़क निर्माण कराए जाने का आश्वासन दिया है।

शहर के रुड़की रोड और रुड़की रोड से मदीना चौक तक खस्ता हाल सड़क के निर्माण की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष रोहन त्यागी के नेतृत्व में रुड़की रोड पर आप कार्यकर्ता धरने पर बैठे थे। प्रशासन और पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की तरफ से कोई आश्वासन न मिलने पर आप कार्यकर्ताओं ने रविवार को अनशन शुरू कर दिया। प्रशासन और पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की लापरवाही पर खुलकर आवाज उठाई गई। दोपहर को पीडब्ल्यूडी के अभियंताओं ने धरना स्थल पर पहुंचकर आप कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी। इसके बाद विभागीय अफसरों ने तीन दिसंबर से निर्माण कार्य शुरू करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण के लिए सामग्री पहुंच गई है। शासकीय कार्यवाही पूरी हो चुकी है। इसके बाद आप कार्यकर्ताओं ने सहमति बनाकर जूस पीकर अनशन समाप्त कर दिया। अनशन पर बैठने वालों में वसी खेरी, आबाद कुरैशी, नईम सिद्दीकी, मोहम्मद शाहनवाज, शराफत अब्बासी, शाहिद, शहजाद, महरबान मलिक आदि मौजूद रहे। तमंचा समेत वांछित गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान तमंचा समेत एक वांछित को धर दबोचा। कस्बा चौकी इंचार्ज जयवीर सिंह ने बताया कि वाहन चेकिग के दौरान सलीम पुत्र अहसान निवासी गांव़ मंदवाड़ा को हबीबपुर रोड ट्रांसफार्मर के पास से गिरफ्तार किया गया, जिसके कब्जे से तमंचा व दो कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने आरोपित को पूछताछ के बाद चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी