रंजिश में ग्रामीण की गोली मारकर हत्या

रसूलपुर दभेड़ी गांव में पुरानी रंजिश के चलते एक ग्रामीण की गर्दन पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्वजन ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात तक गांव से शव नहीं उठने दिया। पुलिस स्वजन को समझाने का प्रयास कर रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 12:05 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 12:05 AM (IST)
रंजिश में ग्रामीण की गोली मारकर हत्या
रंजिश में ग्रामीण की गोली मारकर हत्या

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रसूलपुर दभेड़ी गांव में पुरानी रंजिश के चलते एक ग्रामीण की गर्दन पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्वजन ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात तक गांव से शव नहीं उठने दिया। पुलिस स्वजन को समझाने का प्रयास कर रही थी।

कोतवाली के रसूलपुर दभेड़ी गांव निवासी तैमूर अली के स्वजन की गांव के ही एक पक्ष से पुरानी रंजिश चल रही है। रविवार देर रात तैमूर घर के बाहर खड़ा था, तभी हमलावर तैमूर की गर्दन में गोली मारकर भाग गए। गोली की आवाज सुनकर स्वजन बाहर आ गए। आननफानन में स्वजन तैमूर को सीएचसी ले गए, जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यहां से स्वजन शव लेकर वापस गांव आ गए। जानकारी मिलते ही एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव, सीओ विनय गौतम, प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल गांव पहुंचे। स्वजन ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। सीओ विनय गौतम ने बताया कि जिस पक्ष से तैमूर पक्ष की रंजिश चल रही है। वह जिला पंचायत का चुनाव हार गया है। अभी स्वजन ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। डोल को लेकर दो पक्षों में मारपीट, कई घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ के काटका गांव में डोल काटने को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, जिसके चलते तीन लोग घायल हो गए। कोतवाली में दी तहरीर में नौशाद पुत्र सैयद व एजाज आदि ने बताया कि उनका गांव के ही कुछ लोगों से डोल को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को वह उनकी डोल काट रहे थे तो उन्होंने वहां पहुंचकर विरोध किया। आरोप है कि दूसरे पक्ष ने उन पर लाठी-डंडे व धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों से सीएचसी पहुंचाया। पुलिस ने आरोपितों की धर-पकड़ के लिए उनके घर पर दबिश दी, लेकिन सभी फरार मिले।

chat bot
आपका साथी