पावर मशीन में करंट लगने से किसान की मौत

कस्बे में पावन मशीन से चारा काटते समय करंट लगने से किसान की मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। ग्रामीणों ने एसडीएम जानसठ से पीड़ित परिवार को किसान दुर्घटना बीमा दिलाने की मांग की है। भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा मोरना

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 11:39 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 11:39 PM (IST)
पावर मशीन में करंट लगने से किसान की मौत
पावर मशीन में करंट लगने से किसान की मौत

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कस्बे में पावर मशीन से चारा काटते समय करंट लगने से किसान की मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। ग्रामीणों ने एसडीएम जानसठ से पीड़ित परिवार को किसान दुर्घटना बीमा दिलाने की मांग की है।

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा मोरना निवासी किसान सोमपाल सिंह 54 वर्ष रविवार की सुबह घेर में पावर मशीन पर पशुओं के लिए चारा काटने गए थे। अचानक पड़ोसी धीरे ने देखा कि सोमपाल मशीन के पास जमीन पर पड़े है। अनहोनी की आशंका देखते हुए उन्होंने शोर मचा दिया। आस पड़ोस के अन्य लोग भी आ गए और पास जाकर देखा तो किसान मृत पड़े है और करंट से झुलसे हुए है। सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी लेखराज सिंह मौके पर पहुंच गए और किसान के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। सूचना पर भाकियू के जिला उपाध्यक्ष सर्वेंद्र उर्फ मिंटू, बसपा के संजय रवि व राजकुमार आदि गणमान्य लोग पहुंच गए। लोगों ने मृतक की मां अतरी, पत्नी सविता, बेटी सोनी, खुशी व बेटे चरित्र को सांत्वना देते हुए एसडीएम जानसठ से पीड़ित परिवार को किसान दुर्घटना बीमा दिलाने की मांग की है। उधर, इससे पहले भी दो माह के अंतराल में भागमल व शौराज की भी पावन मशीन से चारा काटते समय करंट लगने से मौत चुकी है।

chat bot
आपका साथी