पेड़ से टकराकर पलटी कार

पुरकाजी में मेरठ से लौट रहे दो दोस्तों की गाड़ी संतुलन बिगड़ने से पेड़ से टकरा गई। हादसे में दोनों युवक बाल-बाल बचे। पुलिस के अनुसार उत्तराखंड के रुड़की निवासी विल्सन और मुकेश मंगलवार तीसरे पहर मेरठ से घर लौट रहे थे। बाइपास पर हरेटी पुल के पास अचानक संतुलन बिगड़ने से कार हवा में लहराती हुई पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:07 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 12:07 AM (IST)
पेड़ से टकराकर पलटी कार
पेड़ से टकराकर पलटी कार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में मेरठ से लौट रहे दो दोस्तों की गाड़ी संतुलन बिगड़ने से पेड़ से टकरा गई। हादसे में दोनों युवक बाल-बाल बचे। पुलिस के अनुसार उत्तराखंड के रुड़की निवासी विल्सन और मुकेश मंगलवार तीसरे पहर मेरठ से घर लौट रहे थे। बाइपास पर हरेटी पुल के पास अचानक संतुलन बिगड़ने से कार हवा में लहराती हुई पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई। कार के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के बावजूद दोनों युवक सकुशल बच गए। पुलिस नें मौके पर जाकर घटना की जानकारी ली। कार की टक्कर से किशोर घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में नेशनल हाईवे-58 पर कार की टक्कर से एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भिजवाया।

छपार कस्बा निवासी विनित (12) पुत्र सोमपाल कश्यप मंगलवार को बस स्टैंड से पैदल घर जा रहा था। सामने से तेज गति से आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। चालक कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया। पति को जहर देकर मारने का आरोप

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में महिला ने ससुराल पक्ष पर षडयंत्र रचकर पति को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद की भगवानपुर कोतवाली के गांव सिरचंदी निवासी गुलिस्ता पत्नी गुलनवाज ने ससुरालियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में मारपीट करने तथा षडयंत्र रचकर पति को जहर देकर जान से मारने का आरोप ससुरालियों पर लगाया था। बताया कि कस्बा निवासी संजीदा, शाहनवाज, सईदुज्जमा और फरहत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी