महिला से रुपयों से भरा बैग लूटा

मीरापुर में बेटी की शादी करने के बाद समारोह से घर लौट रही महिला से बाइक सवार दो बदमाश रुपयों से भरा बैग लूट ले गए। पुलिस आरोपितों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी थी। घटना थाने से छह सौ मीटर की दूरी पर हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:36 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:36 PM (IST)
महिला से रुपयों से भरा बैग लूटा
महिला से रुपयों से भरा बैग लूटा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर में बेटी की शादी करने के बाद समारोह से घर लौट रही महिला से बाइक सवार दो बदमाश रुपयों से भरा बैग लूट ले गए। पुलिस आरोपितों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी थी। घटना थाने से छह सौ मीटर की दूरी पर हुई।

मीरापुर के कमलियान मोहल्ला निवासी शमशीदा पत्नी मुम्तयाज की बेटी की शादी मंगलवार को थी, जिसका समारोह थाना चौराहे के निकट एक बैंक्वेट हाल में था। शाम को शादी के बाद वह ई-रिक्शा से घर लौट रही थी। मेरठ-पौड़ी राजमार्ग पर माडर्न सर्विस स्टेशन के सामने पीछे से काले रंग की बाइक पर आए नकाबपोश दो बदमाशों ने ई-रिक्शा को रोक कर महिला से रुपयों से भरा बैग लूट लिया और रामराज की ओर भाग गए। महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर आ गए तथा पुलिस को इसकी सूचना दी। पीड़िता ने बताया कि बैग में शगुन में आए हुए करीब 70 हजार रुपये थे। इंस्पेक्टर संतोष त्यागी ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

गंगनहर में डूबकर हुई थी दिलशाद की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। गंगनहर में कार की पिछली सीट पर मिले कंकाल रूपी शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम में दिलशाद की मौत कारण गंगनहर में डूबना आया है। पानी में दम घुटने के कारण उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस भी तहरीर आने के बाद छानबीन का दावा कर रही है। मंगलवार को गांव में कंकाल को सुपुर्दे खाक किया गया है।

रतनपुरी थाना क्षेत्र में फ्लाइओवर के नीचे गंगनहर में काले रंग की टाटा जिस्ट कार में मानव कंकाल बरामद हुआ था। जांच में साफ हुआ है कि शव तितावी के लखान गांव निवासी दिलशाद अंसारी पुत्र यूनुस का है। मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसकी मौत की गुत्थी सुलझी है। रतनपुरी थानाध्यक्ष विध्यांचल तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दिलशाद की मौत का कारण पानी में डूबना व दम घुटना आया है। स्वजन ने तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी