4.50 लाख की नकदी के साथ पकड़ा, जांच के बाद छोड़ा

पुरकाजी उडन दस्ते की टीम ने चेकिग के दौरान फाइनेंस के लिए ले जाए जा रहे साढे चार लाख की नगदी पकडी। अफसरों के आदेश पर कागजात दिखाने पर रात में ही नगदी की रिलीज कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 10:38 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 10:38 PM (IST)
4.50 लाख की नकदी के साथ पकड़ा, जांच के बाद छोड़ा
4.50 लाख की नकदी के साथ पकड़ा, जांच के बाद छोड़ा

पुरकाजी: उड़न दस्ते की टीम ने चेकिग के दौरान फाइनेंस के लिए ले जाए जा रहे 4.50 लाख रुपये की नकदी पकड़ ली। अफसरों के आदेश पर कागजात दिखाने पर रात में ही नकदी को रिलीज कर दिया गया।

बाईपास पर सोमवार शाम योजना विभाग के प्लानिग विभाग से मजिस्ट्रेट बनाए गए राजेंद्र सिंह स्थानीय पुलिस के साथ चेकिग कर रहे थे। इसी बीच वहां आई कार को तलाशी के लिए रोका गया। प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा ने बताया कि कार के भीतर चार लाख 50 हजार की नकदी बरामद हुई। नकदी ले जा रहे युवक ने अपना नाम हरिद्वार के भगवानपुर कोतवाली के गांव सठेड़ी निवासी खुर्शीद बताया। बताया पकड़ी गई नकदी फाइनेंस के काम की है। कोतवाल ने बताया कि रात में अफसरों को मामले की जानकारी दी गई। युवक ने नकदी से संबधित बैंक और अन्य संस्थाओं के कागजात दिखाए। सभी कुछ सही पाए जाने पर पुलिस ने रात में ही नकदी को वापस कर दिया। बताते चलें की हाईवे पर सूबे की सीमा के पास रोजाना उड़नदस्ता चेकिग करता है।

chat bot
आपका साथी