जिले में 216 संक्रमित, 10 नए पाजिटिव

सीएमओ डा. एमएस फौजदार ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 30487 पर पहुंच चुका है जबकि उपचार के बाद स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या भी 30.006 पर पहुंच गई है। मंगलवार को कोरोना से एक मरीज की मौत हो गई जबकि 10 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। हालांकि 24 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए।

JagranTue, 15 Jun 2021 10:56 PM (IST)
जिले में 216 संक्रमित, 10 नए पाजिटिव

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सीएमओ डा. एमएस फौजदार ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 30,487 पर पहुंच चुका है, जबकि उपचार के बाद स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या भी 30.006 पर पहुंच गई है। मंगलवार को कोरोना से एक मरीज की मौत हो गई, जबकि 10 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। हालांकि 24 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए।

सीएमओ ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर अभी खत्म नहीं हुई है। इसलिए सभी लोगों को पूर्ण सावधानी बरतनी होगी। सभी को मास्क लगाना होगा तथा शारीरिक दूरी बनाकर रखनी होगी। हाथों को बार-बार साबुन से भली प्रकार धोना होगा। बेहतर है कि अनावश्यक घरों से बाहर न निकलें, भीड़ में न जाएं। शादी तथा अन्य समारोह में कोरोना प्रोटोकोल तथा शासन की गाइड लाइन का पालन करें। सीएमओ ने बताया कि अनुशासित जीवन शैली अपनानी होगी तथा लक्षण नजर आने पर टेस्ट कराएं व चिकित्सक से सलाह लें।

पेट्रोप पंप व गैस एजेंसी कर्मचारियों के वैक्सीनेशन को लगा विशेष कैंप

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। आज (बुधवार) से भरतिया कालोनी स्थित मधुर मिलन पैलेस में कोविड वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ होगा। इसमें पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी से जुड़े स्वामी और कर्मचारियों का वैक्सीनेशन होगा।

मुजफ्फरनगर के सभी डीजल-पेट्रोल, सीएनजी पंप धारकों व कर्मचारियों सहित एलपीजी एजेंसी धारकों के कर्मचारियों के लिए कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा। जिला पूर्ति अधिकारी बीके शुक्ला ने बताया कि उत्तर प्रदेश खाद्य एवं रसद विभाग के आदेश पर यह कैंप लगाया जा रहा है। 16, 17 व 18 जून को सुबह 10 बजे से भरतिया कालोनी स्थित मधुर मिलन पैलेस में इन सभी को निश्शुल्क कोविड-19 की वैक्सीन लगेगी। स्वास्थ्य विभाग मुजफ्फरनगर की तरफ से कैंप में विशेष टीम को नामित किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर के सभी डीजल-पेट्रोल, सीएनजी पंप एवं गैस एजेंसी धारक एवं इनके कर्मचारी समय से पहुंचकर वैक्सीनेशन कराएं। वैक्सीनेशन कैंप में आने वाले सभी लोग कोरोना की सभी गाइडलाइन का पालन करेंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.