सड़क हादसे में 13 लोगों के घायल होने की सूचना से मचा हड़कंप

क्षेत्र के हुसैनपुर भनवाड़ा गांव के मजदूरों के कन्नौज के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में घायल होने की सूचना से गांव में हड़कंप मच गया। लोगों ने हादसे में घायल हुए लोगों से मोबाइल पर संपर्क कर जानकारी ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 06:58 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 06:58 PM (IST)
सड़क हादसे में 13 लोगों के घायल होने की सूचना से मचा हड़कंप
सड़क हादसे में 13 लोगों के घायल होने की सूचना से मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। क्षेत्र के हुसैनपुर भनवाड़ा गांव के मजदूरों के कन्नौज के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में घायल होने की सूचना से गांव में हड़कंप मच गया। लोगों ने हादसे में घायल हुए लोगों से मोबाइल पर संपर्क कर जानकारी ली।

भनवाड़ा के अब्बास ठेकेदार सड़क बनाने के लिए मंगलवार की शाम गांव से 13 मजदूरों को पिकअप गाड़ी से सीतापुर के लिए लेकर गया था। बुधवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ताल गांव के पास पिकअप चालक को झपकी आ गई और पिकअप आगे चल रहे डंपर से जा टकराई। इसमें भनवाड़ा के बिलाल अहमद पुत्र जाबिर, आमिर पुत्र अब्बास, सलीम पुत्र हारून गंभीर घायल हुए, जबकि साजिद पुत्र सजील, रहीमुल्ला पुत्र महमूद, रेहान पुत्र मोबीन, नाजिम पुत्र हारून, कासिम पुत्र मुस्तकार, सजील पुत्र इब्राहीम, सनव्वर पुत्र सरवर, सलीम पुत्र लुकमान आदि घायल हो गए। पिकअप में अली हुसैन व अब्दुल्ला समद कंपनी की ओर से चालक थे, जो आजमगढ़ व लखनऊ के निवासी बताए गए हैं। हादसे की सूचना स्वजनों को मिलते ही, गांव में सनसनी फैल गई। लोगों ने घायलों से मोबाइल पर घटना की जानकारी ली। गांव से कुछ लोग घायलों का इलाज कराने के लिए कन्नौज रवाना हो गए।

chat bot
आपका साथी