बसीकलां में हुई फायरिग में 13 को दबोचा, दबिश जारी

बसीकलां में हुई फायरिग में 13 को दबोचा, दबिश जारी

शाहपुर थाना क्षेत्र के बसीकलां गांव में सोमवार को हुए चुनावी रंजिश के चलते मारपीट में पुलिस ने 13 लोगों को जेल भेज दिया। एक आरोपित घायल होने के कारण अस्पताल में भर्ती है जबकि प्रधान पति सहित आठ नामजद लोग अभी फरार हैं।

JagranTue, 18 May 2021 11:19 PM (IST)

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर थाना क्षेत्र के बसीकलां गांव में सोमवार को हुए चुनावी रंजिश के चलते मारपीट में पुलिस ने 13 लोगों को जेल भेज दिया। एक आरोपित घायल होने के कारण अस्पताल में भर्ती है, जबकि प्रधान पति सहित आठ नामजद लोग अभी फरार हैं।

बसीकलां गांव में सोमवार को दोपहर के समय चुनावी रंजिश को लेकर हुए विवाद में जबरदस्त मारपीट में जमकर पथराव व फायरिग हुई थी। पुलिस के सामने भी पथराव व फायरिग की गई थी। पुलिस को मामला शांत करने के लिए बल प्रयोग करने के साथ फायरिग भी करनी पड़ी थी। देर रात तक किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दिए जाने पर पुलिस की ओर से शाहपुर कस्बा चौकी प्रभारी जयवीर सिंह ने ग्राम प्रधान पति सहित 23 नामजद व 10-12 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देकर घटना के बाद 13 आरोपितों को जेल भेज दिया।

गांव की गलियों में सन्नाटा, दरवाजे रहे बंद, पुलिस तैनात

बसीकलां में सोमवार को हुए संघर्ष के बाद पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तारी हेतु दबिश दी, लेकिन कोई भी आरोपित पकड़ में नही आया। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव व सीओ बुढ़ाना विनय गौतम सहित थाना प्रभारी संजीव कुमार ने भारी पुलिस बल के साथ गांव में गश्त किया। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया। गांव की गलियों में दिनभर सन्नाटा छाया रहा। घरों के दरवाजे बंद रहे। सड़कों पर कोई दिखाई नहीं दिया। सुबह के समय दुकान भी नहीं खुली। ये चढे़ पुलिस के हत्थे

बसीकलां गांव में सोमवार को हुई मारपीट में पुलिस ने दोनो पक्षों के लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें ककरौली के दो व उमरपुर थाना बुढ़ाना का एक आरोपित शामिल है। एक घायल शहजाद का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

1- जीशान पुत्र अनवर

2- आबिद पुत्र रहीश

3- खालिद पुत्र रहीश

4- शहजाद पुत्र रहीश

5- फैसल पुत्र कालू

6- अमन पुत्र कालू

7- सलमान पुत्र कालू

8- बिलाल पुत्र इरशाद

9- साजिद पुत्र इरशाद

10- अहसान पुत्र यूनुस

11- जीशान पुत्र मो. अली ककरौली

12- एहतेशाम पुत्र मो. अली ककरौली

13- आशु पुत्र अब्दुल अजीज उमरपुर (बुढ़ाना) ये चल रहे फरार

15- शाबू पुत्र इश्तयाक (प्रधान पति)

16- शहजाद पुत्र हनीफ

17- सलमान पुत्र हनीफ

18- कालू पुत्र हमीद

19- भूरा पुत्र मुश्ताक

20- शरीफ पुत्र बसीर

21- दानिश पुत्र महबुब

22- जीशान पुत्र शरीफ

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.