सेल्समैनों को आतंकित कर 1 लाख 70 हजार की नकदी लूटी

बुढ़ाना क्षेत्र के राजपुर गांव-परासौली मार्ग पर गैस एजेंसी के कर्मचारियों को आतंकित करते हुए नकाबपोश बदमाश करीब 1 लाख 70 हजार की नकदी लूट ले गए। बदमाशों की तलाश में पुलिस कांबिंग कर रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 12:05 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 12:05 AM (IST)
सेल्समैनों को आतंकित कर 1 लाख 70 हजार की नकदी लूटी
सेल्समैनों को आतंकित कर 1 लाख 70 हजार की नकदी लूटी

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। बुढ़ाना क्षेत्र के राजपुर गांव-परासौली मार्ग पर गैस एजेंसी के कर्मचारियों को आतंकित करते हुए नकाबपोश बदमाश करीब 1 लाख 70 हजार की नकदी लूट ले गए। बदमाशों की तलाश में पुलिस कांबिंग कर रही थी।

कोतवाली क्षेत्र के राजपुर-छाजपुर गांव में इंडेन गैस एजेंसी है। उस एजेंसी पर काम करने वाले सेल्समैन मंगलवार को दोपहर में एजेंसी पर इकट्ठा हुई रकम 1 लाख 69 हजार 580 रुपये की नकदी लेकर बाइक से परासौली गांव की स्टेट बैंक की शाखा में जमा करवाने जा रहे थे। कर्मचारी नितिन व जीतेंद्र के साथ उनका एक और साथी आरिफ भी था। राजपुर-परासौली संपर्क मार्ग पर गन्ने के खेत से निकले तीन नकाबपोश बदमाशों ने उनकी बाइक रुकवा ली और तमंचे से आतंकित करते हुए बाइक की डिग्गी खुलवाकर उसमें रखी नकदी लूट ली। बदमाशों ने तीनों से उनके मोबाइल ले लिए। बाइक की चाबी भी निकाल ले गए। बदमाश धमकी देते हुए गन्ने के खेत में फरार हो गए। शोर मचाने पर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण एकत्र हो गए। सीओ विनय गौतम व इंस्पेक्टर संजीव कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ली और पुलिस बल के साथ बदमाशों की तलाश में जंगल में कांबिग की। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी घटना के बारे में पूछताछ की। घंटों की तलाश के बाद भी पुलिस को बदमाशों का सुराग नहीं लगा। इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि अभी घटना की तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है। बाखरनगर में दो पक्षों में मारपीट, सात घायल

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। भोपा के बाखनगर गांव में दो पक्षों में जमकर धारदार हथियार चलने से सात व्यक्ति लहूलुहान हो गये। पुलिस ने झगड़ा कर रहे लोगों को दौड़ाया। घायलों को सीएचसी पर पर लाया गया। एक पक्ष ने थाने पर तहरीर दी है।

बाखरनगर गांव में मंगलवार सुबह गांव के गुलाम रब्बानी व हसरत के बीच गन्ने की खोई को लेकर कहासुनी व गाली-गलौज हो गई। इसी बीच दोनों पक्षों के लोग आए गए और धारदार हथियार चले। पथराव भी हुआ। गांव में अफरातफरी मच गयी। मारपीट के दौरान एक पक्ष के सईद अहमद, अहमद मियां, मुस्तफा, नसरत घायल हो गये तथा दूसरे पक्ष के गुलाम रब्बानी, गुलफरोग, गुल सनव्वर घायल हुए। घायलों को सीएचसी पर लाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल सईद, अहमद मियां, गुलाम रब्बानी व गुल सनव्वर को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक सुभाष अत्री ने बताया कि सईद ने तहरीर दी है। पुलिस जांच कर कार्रवाई में जुटी है।

chat bot
आपका साथी