मुरादाबाद में रेलवे क्रासिंग का गेट नहीं खोलने पर युवकों ने की पत्थरबाजी, गेट मैन ने कमरे में छिपकर बचाई जान

Youth threw stones बंद रेलवे क्रासिंग नहीं खोलने पर बाइक सवार युवकों ने गेटमैन के रूम में पत्थरबाजी कर दी। गेटमैन ने छिपकर जान बचाई। देर रात करीब 12 बजे हुई इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस व रेलवे सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंचे।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 08:46 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 08:46 AM (IST)
मुरादाबाद में रेलवे क्रासिंग का गेट नहीं खोलने पर युवकों ने की पत्थरबाजी, गेट मैन ने कमरे में छिपकर बचाई जान
गेटमैन की ओर से थाने में दी गई तहरीर पर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Youth threw stones : बंद रेलवे क्रासिंग नहीं खोलने पर बाइक सवार युवकों ने गेटमैन के रूम में पत्थरबाजी कर दी। गेटमैन ने छिपकर किसी तरह जान बचाई। देर रात करीब 12 बजे हुई इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सिविल लाइंस थाना पुलिस व रेलवे सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंचे। इस मामले में गेटमैन की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

अगवानपुर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर हरिद्वार रेलवे लाइन का फाटक है। इस फाटक पर गेटमैन पद पर संजय कुमार तैनात है। उन्होंने बताया कि सोमवार रात करीब 12 रेलवे क्रासिंग बंद थी। इसी दौरान तीन बाइक सवार उनके पास आए,और फाटक खोलने के लिए कहा,लेकिन ट्रेन आने का वक्त हो गया था,इसलिए उन्होंने फाटक खोलने से मना कर दिया। इसके बाद बाइक सवार युवक उनके साथ अभद्रता करते हुए गाली देने लगे।

विरोध करने बाइक सवार फाटक की ओर लौटे और अचानक पटरी में पड़े पत्थर उठाकर उसके कमरे की ओर फेंकने शुरू कर दिया। किसी तरह कमरे में छिपकर संजय ने अपने जान बचाई। इस दौरान कमरे में लगी खिड़कियों के शीशे पूरी तरह टूट गए। उन्होंने तत्काल इस मामले की सूचना रेलवे सुरक्षा बल के साथ ही स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सिविल लाइंस थाना पुलिस के साथ ही रेलवे सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंच गए। लेकिन उससे पहले ही आरोपित युवक मौके से भाग गए थे। सिविल लाइंस थाना प्रभारी रवीन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी