Moradabad Crime : मुरादाबाद में शादी का झांसा देकर पांच साल तक युवक करता रहा दुष्कर्म, जानिए आगे क्या हुआ

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने युवक पर पांच साल से दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है। युवती ने मामले में सीधे एसएसपी से शिकायती की है।उसका कहना है कि मझोला के सिरकोई भूड़ निवासी युवक से पांच साल से प्रेम संबंध है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:46 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:46 PM (IST)
Moradabad Crime : मुरादाबाद में शादी का झांसा देकर पांच साल तक युवक करता रहा दुष्कर्म, जानिए आगे क्या हुआ
मुरादाबाद में शादी का झांसा देकर पांच साल तक युवक करता रहा दुष्कर्म, जानिए आगे क्या हुआ

मुरादाबाद, जेएनएन। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने युवक पर पांच साल से दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है। युवती ने मामले में सीधे एसएसपी से शिकायती की है।उसका कहना है कि मझोला के सिरकोई भूड़ निवासी युवक से पांच साल से प्रेम संबंध है। युवती का आरोप है कि आरोपित ने बीते पांच सालों में शादी का झांसा देकर उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए।इस दौरान उसने कई बार धमकी दी कि अगर वह संबंध नहीं बनाएगी तो उसके अश्लील फोटो वायरल कर दिए जाएंगे।

पीड़िता ने बताया जब इसकी शिकायत आरोपित की मां से की तो उसने धमकी देकर भगा दिया।युवती का कहना है कि 30 मई को जब उसने आरोपित युवक से शादी के लिए कहा तो वह गाली गलौच करने लगा।जिसके बाद उसने शादी करने से मना कर दिया।मामले में पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने सिविल लाइंस थाना पुलिस को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी