रामपुर में वाहन और बाइक की टक्कर में युवक की मौत, हादसे में बाइक सवार दूसरा युवक घायल हुआ

Youth killed in collision between vehicle and bike in Rampur रामपुर रोड पर हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। थाना क्षेत्र के ग्राम खानपुर जदीद निवासी कुंदन लाल रामपुर की एक प्लाईवुड फैक्टरी में मजदूरी करता था।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:55 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:55 PM (IST)
रामपुर में वाहन और बाइक की टक्कर में युवक की मौत, हादसे में बाइक सवार दूसरा युवक घायल हुआ
हादसे में घायल युवक को रामपुर से मुरादाबाद के अस्पताल रेफर किया गया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Youth killed in collision between vehicle and bike in Rampur : रामपुर रोड पर हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। थाना क्षेत्र के ग्राम खानपुर जदीद निवासी कुंदन लाल रामपुर की एक प्लाईवुड फैक्टरी में मजदूरी करता था। वह अपने रिश्तेदार लेखराज निवासी ग्राम करींगा थाना मिलक के साथ समय छह बजे अपनी मोटरसाइकिल से रामपुर जा रहा था।

रामपुर रोड पर ग्राम सिमरिया के समीप विपरीत दिशा से तेजी से आ रही पिकअप ने उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे कुंदन लाल की मौके पर ही मौत हो गई और उसका सांडू गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई लेकिन तब तक पिकअप चालक गाड़ी लेकर फरार हो चुका था। थाना पुलिस ने मृतक कुंदन लाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम को जिला अस्पताल भेज दिया है। घायल लेखराज को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में दाखिल कराया है। वहां उसकी गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मुरादाबाद रेफर कर दिया।

छेड़छाड़ का मुकदमा वापस लेने को स्कूल प्रबंधन पर दबाव बनाने का आरोप : छेड़छाड़ का शिकार हुई छात्रा के स्वजन पर स्कूल प्रबंधन द्वारा मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप लगा है। इस संबंध में छात्रा के पिता ने स्कूल प्रबंधन की शिकायत मानवाधिकार आयोग से की है। छेड़छाड़ का आरोपित शिक्षक कृष्णा विहार कालोनी का आलोक कुमार सक्सेना है। आरोपित शिक्षक ने अपने कोचिंग सेंटर में छात्रा से पांच सितंबर को केक लगाने के बहाने अश्लीलता की थी। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था।

अब छात्रा के पिता ने इस मामले में मानवाधिकार आयोग से शिकायत की है। आरोप लगाया है कि जिस स्कूल में उनकी बेटी पढ़ रही है, वहां का प्रबंधन शिक्षक से समझौता करने का दबाव बना रहा है। ऐसा न करने पर बेटी का नाम स्कूल से काटने की धमकी दे रहा है। उन्होंने आयोग से स्कूल प्रधानाचार्य और स्कूल के प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। उधर, ग्रीनवुड स्कूल के प्रधानाचार्य एनके तिवारी ने बताया कि घटना के समय छात्रा सेंटमेरी स्कूल में पढ़ती थी। बाद में उसने वहां से नाम कटवाकर हमारे स्कूल में एडमिशन ले लिया। छात्रा पहले वाले स्कूल में कामर्स पढ़ती थी, जबकि यहां उसने साइंस साइड में एडमिशन लिया है। यह जानकारी छात्रा की टीसी (ट्रासंफर सर्टिफिकेट) आने पर पता चली। छात्रा को सिर्फ कामर्स में एडमिशन लेने को कहा है। बाकी आरोप निराधार है। 

chat bot
आपका साथी