ट्यूबवेल पर तार लगाते समय युवक की मौत, शव देखकर ग्रामीणों की न‍िकल गई चीख

मंडल के अमरोहा के गजरौला थाने के गांव चौबारा में खेत पर ट्यूबेल पर तार लगाते समय युवक को करंट लग गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं दूसरी ओर पर‍िवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:22 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:22 AM (IST)
ट्यूबवेल पर तार लगाते समय युवक की मौत, शव देखकर ग्रामीणों की न‍िकल गई चीख
गांव चौबारा में खेत पर ट्यूबेल पर तार लगाते समय युवक को करंट लग गया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मंडल के अमरोहा के गजरौला थाने के गांव चौबारा में खेत पर ट्यूबेल पर तार लगाते समय युवक को करंट लग गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं दूसरी ओर पर‍िवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गांव निवासी जिराज का 27 वर्षीय पुत्र बबलू सोमवार की तड़के अपने खेत पर पानी चलाने के लिए गया था। वहां पर ट्यूबवेल का तार लगाते समय उसे करंट लग गया और वह पानी से भरे हौद में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी तब हुई, जब खेत के पास वाले दूसरे खेत से ग्रामीण टहलते हुए पहुंचे। इसके बाद शव को लेकर घर आए। युवक की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

ईंट भट्ठे पर मजदूर को सांप ने डंसा, मौत : सम्‍भल के बबराला में गाजियाबाद में स्थित ईंट भट्ठे पर काम करते समय मजदूर को सांप ने डंस लिया, जिससे वह अचेत हो गया। भट्ठे पर काम करने वाले उसके अन्य साथी गांव लेकर पहुंचे। जहां उसकी मौत हो गई। गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव दबथरा निवासी हरकिशन निवासी गौरी पुत्र पंचम गाजियाबाद में स्थित एक ईंट भट्ठे पर रहकर मजदूरी करता था। जहां पर गांव के कई अन्य लाेग भी वहां पर काम करते थे। ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार को ईंट भट्ठे पर काम के दौरान वहां पर उसे किसी सांप ने काट लिया। ऐसे में वह अचेत होकर गिर पड़ा, जिसको देख वहां काम कर रहे अन्य मजदूरों ने उठाया और पास के ही निजी चिकित्सक को दिखाया। जहां सांप के काटने की बात सामने आयी तो उसके साथी उसे गांव में ले आए। जहां पर स्वजनों संग ग्रामीणों ने उसे निजी चिकित्सकों को दिखाया। जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। ग्रामीण की मौत की खबर से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल था। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक की तीन बेटियां हैं।

chat bot
आपका साथी