मुरादाबाद में ट्रेन की छत पर सेल्फी लेने चढ़े युवक को लगा करंट, बिजली का झटका लगते ही नीचे गिरकर युवक हुआ घायल

Selfie on Roof of Train फुफेरी बहन की शादी में मुरादाबाद आया युवक मस्ती में अपने दोस्तों के साथ अगवानपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी की छत पर खड़े होकर सेेल्फी लेने लगा। तभी युवक का हाथ मालगाड़ी के ऊपर से गुजर रही बिजली लाइन से छू गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:55 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:55 PM (IST)
मुरादाबाद में ट्रेन की छत पर सेल्फी लेने चढ़े युवक को लगा करंट, बिजली का झटका लगते ही नीचे गिरकर युवक हुआ घायल
बिजली के तार से हाथ छूते ही युवक को करंट का तेज झटका लगा

मुरादाबाद, जेएनएन। Selfie on Roof of Train : फुफेरी बहन की शादी में मुरादाबाद आया युवक मस्ती में अपने दोस्तों के साथ अगवानपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी की छत पर खड़े होकर सेेल्फी लेने लगा। तभी युवक का हाथ मालगाड़ी के ऊपर से गुजर रही बिजली लाइन से छू गया। बिजली के तार से हाथ छूते ही युवक को करंट का तेज झटका लगा और वह दूर जाकर गिरा।बिजली के करंट की चपेट में आकर युवक गंभीर रूप से झुलस गया। हादसे में युवक के साथी बाल-बाल बच गए। युवक को घायल अवस्था में देख उसके साथी घबरा गए और आनन फानन में परिवार वालों को जानकारी दी। परिवार वाले जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे और युवक को कांठ रोड स्थित निजी अस्पताल ले गए। जहां उसेे भर्ती करके डाक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया है।हादसे से अगवानपुर रेलवे स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल बन गया।

अगवानपुर के पेपर मिल चौराहे पर रहने वाले इरशाद की बहन निशा की गुरुवार को शादी थी। इसमें उसका फुफेरा भाई थाना डिलारी क्षेत्र के गांव रहटा निवासी समर अली भी आया था। शाम करीब चार बजे समर अली अपने साथियों के साथ अगवानपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। वहां पर बिना इंजन के एक मालगाड़ी खड़ी थी। खाली मालगाड़ी डिब्बे देख समर अली अपने दोस्तोंं के साथ मालगाड़ी के डिब्बों की छत पर चढ़ गया। वहां पर समर अली अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेने लगा। इस दौरान मालगाड़ी के ऊपर से जा रही बिजली की लाइन से उसका हाथ टकरा गया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया और बिजली के झटके से दूर जा गिरा। जबकि उसके अन्य साथी बाल बाल बच गए है।सूचना मिलते ही युवक के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे गंभीर हालत में कांठ रोड के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना से रेलवे स्टेशन पर अफरातफरी मच गई। स्टेशन मास्टर मित्रपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने इसकी सूचना अपने अधिकारियों को दे दी है। जबकि चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि वह सूचना पर मौके पर पहुंचे थे लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही परिवार वाले युवक को उठाकर ले गए थे।

chat bot
आपका साथी