मुरादाबाद के मझोला में उधार की रकम मांगने पर युवक की प‍िटाई, जांच में जुटी पुलिस

मझोला थानाक्षेत्र में उधार की रकम मांगने गए एक युवक को तीन भाइयों ने मिलकर पीट दिया। पीडि़त युवक ने मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर लेने के बाद घायल को जिला अस्पताल में भेजकर मेडिकल कराने की कार्रवाई की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 02:12 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 02:12 PM (IST)
मुरादाबाद के मझोला में उधार की रकम मांगने पर युवक की प‍िटाई, जांच में जुटी पुलिस
घायल को जिला अस्पताल में भेजकर मेडिकल कराने की कार्रवाई की।

मुरादाबाद। मझोला थानाक्षेत्र में उधार की रकम मांगने गए एक युवक को तीन भाइयों ने मिलकर पीट दिया। पीडि़त युवक ने मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर लेने के बाद घायल को जिला अस्पताल में भेजकर मेडिकल कराने की कार्रवाई की।

मझोला थानाक्षेत्र के गागन वाली मैनाठेर निवासी मुहम्मद रफी ट्रैक्टर-ट्राली से मिट्टी के भराव का काम करता है। उसके साथ गांव का गुड्डू मजदूरी करता था। मुहम्मद रफी ने आरोप लगाया कि आठ महीने पूर्व गुड्डू ने पत्नी का ऑपरेशन कराने के नाम पर बीस हजार रुपये उधार लिए थे। रफी अपने उधार दिए गए बीस हजार रुपये लेने के लिए गुड्डू के घर गया था। रुपये मांगने में गुड्डू व उसके भाइयों ने मिलकर हमला कर दिया। तीनों ने मिलकर लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित ने थाने पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी, वहीं घटना के कुछ देर बाद दूसरा पक्ष भी थाने में जाकर खुद के साथ मारपीट का आरोप लगाया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतों को सुनने के बाद दोनों पक्ष के घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी