युवक ने डॉक्टर पर लगाया अभद्रता करने का आरोप, दोनों तरफ से दी गई तहरीर

चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मई निवासी एक युवक ने नगर के निजी चिकित्सक पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है और मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के लिए कोतवाली में तहरीर दी है। उधर डॉक्टर ने भी युवक पर जबरदस्ती व हंगामा करके विवाद खड़ा करने का आरोप लगाया।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 06:29 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 06:29 PM (IST)
युवक ने डॉक्टर पर लगाया अभद्रता करने का आरोप, दोनों तरफ से दी गई तहरीर
डॉक्टर की तरफ से भी रिपोर्ट के लिए तहरीर दी गई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मई निवासी एक युवक ने नगर के निजी चिकित्सक पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है और मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के लिए कोतवाली में तहरीर दी है। उधर डॉक्टर ने भी युवक पर जबरदस्ती व हंगामा करके विवाद खड़ा करने का आरोप लगाया। डॉक्टर की तरफ से भी रिपोर्ट के लिए तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

नगर के सुभाष रोड पर मंगलवार की सुबह 10 बजे कोतवाली क्षेत्र के गांव मई निवासी तालिब पुत्र मुहम्मद जहूर अपनी पत्नी यासमीन का अल्ट्रासाउंड कराने के लिए गया। अल्ट्रासाउंड कराने के बाद उसने रिपोर्ट देखकर जांच करने की डॉक्टर से बात कही, तालिब का आरोप है कि डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड के साथ उसकी पत्नी को देखने के लिए मनाकर दिया और उसकी अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट को फेंंक दिया। उसने इसका विरोध किया तो डॉक्टर ने उसके साथ अभद्रता की और धक्के मारकर अस्पताल से भगा दिया। उधर डॉक्टर ने युवक के आरोपों को गलत बताते हुए युवक पर जबरन क्लीनिक में घुसकर पत्नी को दिखाने के लिए अनावश्यक रूप से जबरदस्ती करने व झगड़ा फसाद पर उतारू होकर हंगामा करने की बात कही। कोतवाली प्रभारी देवेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि दोनों तहरीर मिल गई हैं। मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद ही अगली कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी