मुरादाबाद में पांच द‍िन से लापता युवक की हत्‍या, तालाब के क‍िनारे म‍िला शव, पत‍ि और पत्‍नी का रहा है आपराधिक इत‍िहास

मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर मीना नगर निवासी युवक घर से लापता हो गया था। युवक के लापता होने पर पत्नी ने थाने में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। युवक का शव डिलारी थाना क्षेत्र काजीपुरा-वाजिदपुर गांव स्थित तालाब के किनारे पड़ा मिला।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:24 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:24 AM (IST)
मुरादाबाद में पांच द‍िन से लापता युवक की हत्‍या, तालाब के क‍िनारे म‍िला शव, पत‍ि और पत्‍नी का रहा है आपराधिक इत‍िहास
छह मई से लापता युवक का डिलारी के काजीपुरा में मिला शव।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर मीना नगर निवासी युवक घर से लापता हो गया था। युवक के लापता होने पर पत्नी ने थाने में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। युवक का शव डिलारी थाना क्षेत्र काजीपुरा-वाजिदपुर गांव स्थित तालाब के किनारे पड़ा मिला। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर मीना नगर में इरशाद पत्नी आसिया व चार बच्चों के साथ किराए के मकान पर रहता था। वह मूलरूप से ठाकुरद्वारा का निवासी था। पति-पत्नी दोनों पर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में मुकदमे भी दर्ज हैं। छह मई की शाम को इरशाद अपनी पत्नी से यह कहकर निकला था कि वह डिलारी थाना क्षेत्र के सियाली खद्दर गांव निवासी मुमताज उर्फ पतली से मिलने के लिए जा रहा है। पति के नहीं लौटने पर आसिया ने मुमताज को फोन मिलाया। उसने इधर-उधर की बात करते हुए फोन काट दिया। आशिया ने गुमशुदगी दर्ज करा दिया। डिलारी थाना पुलिस को काजीपुरा वाजिदपुर गांव के तालाब किनारे युवक के शव के पड़े होने की सूचना मिली। अज्ञात शव मिलने के बाद जानकारी मझोला थाना पुलिस को दी गई। मझोला थाना पुलिस आसिया को लेकर डिलारी थाने पहुंची। आसिया ने शव की पहचान उसके पति इरशाद के रूप में की। डिलारी थाना प्रभारी ने बताया कि पत्नी ने जिस मुमताज पर हत्या की आशंका जताई है, वह घर से लापता है। शव के गले में गमछा बंधा मिला है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं इस मामले की जांच अब मझोला पुलिस के द्वारा की जाएगी।

जेल में हुई थी आसिया और मुमताज की मुलाकात

पुलिस के अनुसार इरशाद की पत्नी आसिया की मुलाकात मुमताज उर्फ पतली से लगभग डेढ़ साल पहले जेल में हुई थी। दोनों चोरी और डकैती के मामले में कारागार में बंद थे। सिविल लाइन क्षेत्र में मुमताज उर्फ पतली ने ज्वैलर्स की दुकान पर डकैती डाली थी, जिसमें वह जेल गई थी। वहीं इरशाद और उसकी पत्नी आशिया ठाकुरद्वारा में रहते थे, लेकिन इन दोनों को अपने मालिक के घर डकैती डालने के आरोप में जेल भेजा गया था। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति की हत्या मुमताज ने की है।

chat bot
आपका साथी