दरवाजे पर बैठकर अश्लील वीडियो देख रहे युवकों ने विरोध पर मां-बेटी से की छेड़छाड़

घर के दरवाजे पर बैठ कर अश्लील वीडियो देख रहे युवकों को मना किया तो वे घर में घुस आए। मां-बेटी के साथ मारपीट व छेड़छाड़ की। गृहस्वामी के शिकायत करने पर उसे पीटकर अधमरा कर दिया तथा बेटी को घर से उठाने की धमकी दी।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 12:01 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 12:01 PM (IST)
दरवाजे पर बैठकर अश्लील वीडियो देख रहे युवकों ने विरोध पर मां-बेटी से की छेड़छाड़
दरवाजे पर बैठकर अश्लील वीडियो देख रहे युवकों ने विरोध पर मां-बेटी से की छेड़छाड़

अमरोहा, जेएनएन। घर के दरवाजे पर बैठ कर अश्लील वीडियो देख रहे युवकों को मना किया तो वे घर में घुस आए। मां-बेटी के साथ मारपीट व छेड़छाड़ की। गृहस्वामी के शिकायत करने पर उसे पीटकर अधमरा कर दिया तथा बेटी को घर से उठाने की धमकी दी। इस मामले में तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

यह घटना नोगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव की है। यहां पर रहने वाला व्यक्ति मजदूरी करता है। बीती 12 अक्टूबर को गांव के तीन युवक अमर खान, फरतु व अहमद्दीन उसके घर के दरवाजे पर बैठ कर मोबाइल में अश्लील वीडियो देख रहे थे। मजदूर की पत्नी ने इसका विरोध किया तो तीनों युवक गुस्सा हो गए तथा गली गलौज करते हुए घर में घुस गए। मां-बेटी के साथ मारपीट व छेड़छाड़ की। शाम को मजदूर वापस लौटा तो घटना की जानकारी हुई। वह शिकायत करने आरोपितों के घर गया तो दबंगों ने उसे मारपीट कर अधमरा कर दिया। बेटी को घर से उठाने की धमकी दी। सूचना पाकर स्वजन मौके पर आ गए तथा घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में घायल की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने अमर खान, फरतु व अहमद्दीन के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपितों को जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी