मुरादाबाद में गला घोटकर युवक की हत्या, कई द‍िनों से लापता था युवक, गन्ने के खेत में मिला शव

भगतपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव से चार दिन पहले रहस्यमय हालात में लापता एक युवक का शव बुधवार को गन्ने के खेत से बरामद हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि रस्सी से गला घोंट कर युवक की हत्या की गई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:51 AM (IST)
मुरादाबाद में गला घोटकर युवक की हत्या, कई द‍िनों से लापता था युवक, गन्ने के खेत में मिला शव
अज्ञात के खिलाफ हत्या का अभियाेग दर्ज कर भगतपुर पुलिस कातिल की तलाश में जुटी है।

मुरादाबाद, जेएनएन। भगतपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव से चार दिन पहले रहस्यमय हालात में लापता एक युवक का शव बुधवार को गन्ने के खेत से बरामद हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि रस्सी से गला घोंट कर युवक की हत्या की गई है। रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का अभियाेग दर्ज कर भगतपुर पुलिस कातिल की तलाश में जुटी है।

भगतपुर थानाक्षेत्र के चांदपुर गांव के रहने वाले सोमपाल सिंह के मुताबिक 11 अप्रैल की शाम उनका पुत्र संजय कुमार अचानक घर से लापता हो गया। पहले उन्होंने गांव व इसके आसपास के क्षेत्र में पुत्र की तलाश की। पुत्र का पता न चलने से हताश पिता ने तहरीर देकर घटना से भगतपुर पुलिस को अवगत कराया। तहरीर के अधार पर 12 अप्रैल को युवक की गुमशुदगी दर्ज की गई। सोमपाल सिंह को खबर मिली कि संजय का शव गांव के ही रामगोपाल सिंह के गन्ने के खेत में पड़ा है। पुत्र का शव मिलने की सूचना उन्होंने भगतपुर पुलिस को दी। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह व चौकी इंचार्ज नेफा दीपक मलिक दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस कर्मियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। मृतक के गले के गहरे निशान मिले। एक हथेली पर धारदार हथियार के निशान मिले। पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। चिकित्सकों के मुताबिक युवक की निर्मम हत्या की गई है। रस्सी से गला घोंटने से पहले युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है। चेहरे व सीने के अलावा हाथ पर धारदार हथियार के निशान हैंं। दम घुटने के कारण युवक की मौत हुई है।

घटना स्थल के निरीक्षण से पता चला कि युवक की हत्या कहीं और की गई है। गन्ने के खेत में शव ठिकाने लगाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने भी संजय कुमार की हत्या होने की पुष्टि की है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने कातिल की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

अनूप कुमार, सीओ ठाकुरद्वारा।

यह भी पढ़ें :-

LIVE Rampur Panchayat Election Voting News : ज‍िले के 898 केंद्रों पर चल रहा मतदान, फर्जी वोटिंग कराने के आरोप में एक प्रत्‍याशी ह‍िरासत में

मह‍िला से बोला युवक, तीन द‍िन के ल‍िए अपनी बेटी को मेरे पास छोड़ दो, तुम्‍हारा काम हो जाएगा

chat bot
आपका साथी