वीडियो वायरल कर बोला युवक-धमकी देकर पुलिस कर्मियों ने ले ल‍िए साढ़े चार लाख रुपये

Serious allegations on police personnel आरोप है क‍ि सिपाहियोंं ने 20 लाख रुपये की मांग की। उसने काफी हाथ जोड़े तो साढ़े चार लाख रुपये पर सहमति बनी। इस पर उसने अपने चाचा को फोन कर रुपये मंगाए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 10:31 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 10:31 AM (IST)
वीडियो वायरल कर बोला युवक-धमकी देकर पुलिस कर्मियों ने ले ल‍िए साढ़े चार लाख रुपये
सिपाहियों पर लगाया साढ़े चार लाख रुपये लेने का आरोप।

मुरादाबाद, जेएनएन। Serious allegations on police personnel। पुलिस कर्मियों पर ज्‍यादती के आरोप अक्‍सर लगते रहते हैं। कई मामलों में पीडि़त को न्‍याय के ल‍िए वीडियो भी वायरल करना पड़ता है, उच्‍च अधिकारियों तक मामला पहुंचने पर जांच कराई जाती है। इसी तरह का एक मामला रामपुर के शाहबाद क्षेत्र में भी सामने आया है। एक युवक ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल कर दो सिपाहियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवक के अनुसार पुलिस कर्मियों ने उसे धमकाकर साढ़े चार लाख रुपये ले ल‍िए।

युवक ने पुलिस कर्मियों से खुद की जान को खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। दरअसल गुरुवार रात से क्षेत्र में एक युवक की वीडियो वायरल हो रही है। इसमें एक युवक अपना नाम शाहरूख खान निवासी गांव गुलडिया आरिल, थाना सिरोली, जिला बरेली बता रहा है। युवक ने आरोप लगाया है कि 10 नवंबर को वह अपने पिता की दवाई लेने मुरादाबाद जा रहा था। इस दौरान जब वह ग्राम ढकिया के पास पहुंचा तो सादा कपड़ों मेंं दो सिपाहियों ने उसे पकड़ लिया और चौकी ले गए। यहां उसके साथ मारपीट कर गलत काम करने की बात कुबूल कराकर इसकी वीडियो बना ली। बाद में देसी तमंचे के साथ उसे जंगल में ले गए। आरोप है क‍ि वहां सिपाहियोंं ने 20 लाख रुपये की मांग की। इस पर उसने काफी हाथ जोड़े तो साढ़े चार लाख रुपये पर सहमति बनी। उसने अपने चाचा को फोन कर रुपये मंगाए। ये रुपये चाचा एवं गांव के प्रधान के सामने दिए गए थे। वीडियो में युवक ने न्याय की मांग कर रुपये वापस दिलाने एवं कार्रवाई की मांग की है। वहीं चौकी इंचार्ज श्रीपाल सिंह ने बताया की वीडियो पुलिस को बदनाम करने की साजिश की नीयत से बनाई गई है। आरोप बेबुन‍ियाााद हैं।  

chat bot
आपका साथी