गला घोटकर युवक की हत्या, खेत में मिला शव

भगतपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव से चार दिन पहले लापता एक युवक का शव गन्ने के खेत में मिला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 02:42 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 02:42 AM (IST)
गला घोटकर युवक की हत्या, खेत में मिला शव
गला घोटकर युवक की हत्या, खेत में मिला शव

मुरादाबाद, जेएनएन : भगतपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव से चार दिन पहले लापता एक युवक का शव बुधवार को गन्ने के खेत से बरामद हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रस्सी से गला घोटकर युवक की हत्या की पुष्टि हुई। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कातिल की तलाश शुरू कर दी।

भगतपुर थानाक्षेत्र के चांदपुर गांव के रहने वाले सोमपाल सिंह के मुताबिक 11 अप्रैल की शाम उनका पुत्र संजय कुमार अचानक घर से लापता हो गया। पहले उन्होंने गांव व इसके आसपास के क्षेत्र में तलाश की लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चला। तब उन्होंने भगतपुर पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर 12 अप्रैल को युवक की गुमशुदगी दर्ज की गई। बुधवार को सुबह करीब नौ बजे सोमपाल सिंह को खबर मिली कि संजय का शव गांव के ही रामगोपाल सिंह के गन्ने के खेत में पड़ा है। पुत्र का शव मिलने की सूचना उन्होंने भगतपुर पुलिस को दी। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह व चौकी इंचार्ज नेफा दीपक मलिक दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस कर्मियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। मृतक के गले पर गहरे निशान मिले। एक हथेली पर धारदार हथियार से कट के निशान मिले। पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। चिकित्सकों के मुताबिक युवक की रस्सी से गला घोटकर हत्या करने से पहले खूब पिटाई भी की गई। चेहरे व सीने के अलावा हाथ पर धारदार हथियार के निशान हैं।

-----------

घटनास्थल के निरीक्षण से पता चला है कि युवक की हत्या कहीं और की गई है। गन्ने के खेत में शव ठिकाने लगाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने भी संजय कुमार की हत्या की पुष्टि की है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने कातिल की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

अनूप कुमार, सीओ ठाकुरद्वारा।

chat bot
आपका साथी