रेलवे लाइन पर घायल म‍िले युवक की अस्‍पताल में मौत, श‍िनाख्‍त के प्रयास में जुटी मुरादाबाद पुलिस

रेलवे ट्रैक पर घायल अवस्था में मिले युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। रेलवे राजकीय पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की। इसके बाद शव की शिनाख्त के लिए 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखा गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:36 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:36 PM (IST)
रेलवे लाइन पर घायल म‍िले युवक की अस्‍पताल में मौत, श‍िनाख्‍त के प्रयास में जुटी मुरादाबाद पुलिस
शिनाख्त के लिए 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखा गया है।

मुरादाबाद।  रेलवे ट्रैक पर घायल अवस्था में मिले युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। रेलवे राजकीय पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की। इसके बाद शव की शिनाख्त के लिए 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखा गया है।

कटघर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को रामगंगा रेलवे पटरी के किनारे एक युवक घायल हालत में पड़ा मिला था। सूचना मिलने पर मकबरा पुलिस चौकी से लैपर्ड कर्मी मौके पर पहुंचे थे। स्थानीय पुलिस की सूचना पर जीआरपी थाने के अफसर भी मौके पर पहुंच गए थे। दोनों थानों की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में इलाज दौरान दोपहर बाद युवक ने दम तोड़ दिया। युवक के पास कोई पहचान पत्र नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो पाए। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रख दिया है,ताकि उसकी शिनाख्त हो सके।

chat bot
आपका साथी