कोसी नदी में डूबकर युवक की मौत, पर‍िवार के लोग बदहवास, घर से अचानक हो गया था लापता

Young man dies रामपुर के टांडा क्षेत्र के फत्तावाला गांव के युवक की कोसी नदी में डूबने से मौत हो गई। वह बुधवार दोपहर से लापता था। गांव कुतुबपुर के पास कोसी नदी में शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 07:11 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 07:11 AM (IST)
कोसी नदी में डूबकर युवक की मौत, पर‍िवार के लोग बदहवास, घर से अचानक हो गया था लापता
बुधवार 12 बजे से था लापता युवक, कोसी नदी में लालपुर के पास मिला शव।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। रामपुर के टांडा क्षेत्र के फत्तावाला गांव के युवक की कोसी नदी में डूबने से मौत हो गई। वह बुधवार दोपहर से लापता था। गांव कुतुबपुर के पास कोसी नदी में शव मिलने से सनसनी फैल गई।

लालपुर कलां से सटे गांव कुतुबपुर( ईश्वरपुर) के पास ग्रामीणों ने गुरुवार दोपहर को कोसी नदी में शव बहता हुआ देखा। शव देखकर ग्रामीणों ने शोर मचा दिया, जिससे मौके पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने शव को बाहर निकाल लिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने काफी देर तक ग्रामीणों से शव की पहचान कराई। शव कोसी नदी में दढ़ियाल की ओर से बहता हुआ आया था। करीब दो घंटे बाद शव की शिनाख्त हुई। शव की पहचान चौकी दढ़ियाल से सटे गांव फत्तावाला निवासी जितेंद्र सिंह (32) पुत्र चेतराम सिंह के रूप में हुई, जो फत्तावाला में राजीव गांधी कंप्यूटर सेंटर चलाता है। वह बुधवार की दोपहर तीन बजे से गायब था। अपना मोबाइल आदि घर में छोड़कर चला गया था। कोतवाली इंचार्ज परवेज कुमार चौहान का कहना है कि जांच पड़ताल में पता चला है कि उसके घर में माता-पिता छोटा भाई व मृतक की पत्नी लक्ष्मी है। बच्चा कोई नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। उधर युवक की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया।

डंपर की टक्‍कर से युवक की मौत : टांडा में डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। नगर के मुहल्ला सराय निवासी भूरा (22) अपने दोस्त शारिक के साथ बहन के घर गया था। उसकी बहन बिलासपुर में रहती है। बुधवार को देर रात वे दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही वे दढ़ियाल-टांडा मार्ग पर सरकथल के पास पहुंचे तो डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वे बाइक समेत गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस भी आ गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां पर भूरा की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल शारिक की हालत में सुधार बताया जा रहा है। मौत की सूचना से दोनों परिवारों की ईद की खुशियां मातम में बदल गईं।

chat bot
आपका साथी