Yogi Adityanath in Moradabad : ​​​​​सीएम के निशाने पर रही समाजवादी पार्टी, बसपा पर दिखे नरम

Yogi Adityanath in Moradabad कहा क‍ि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गन्ना किसानों को रिकार्ड भुगतान हुआ है। पिछली सरकारों ने चीनी मिलों को बेचने का काम किया। उन्होंने चीनी मिल चालू होने से पहले बकाए का भुगतान करने का वादा कर किसानों को रिझाने की पूरी कोशिश की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 02:22 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 02:22 PM (IST)
Yogi Adityanath in Moradabad : ​​​​​सीएम के निशाने पर रही समाजवादी पार्टी, बसपा पर दिखे नरम
प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही सपा सरकार से तुलना की।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Yogi Adityanath in Moradabad : ठाकुरद्वारा के रतूपुरा में हुई जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संबोधन में समाजवादी पार्टी के नेता ही निशाने पर रहे। ठाकुरद्वारा के रतूपुरा गांव स्थित सुखदेई स्मारक डिग्री कालेज में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में परिवार के सिवा कुछ नहीं हुआ। सरकार को सैफई के अलावा कुछ नहीं दिखाई देता है। रामपुर का नेता फोन करके अपराधियों को छुड़ा देता था। प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही सपा सरकार से तुलना की।

उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में सिर्फ चार जिलों को बिजली मिलती थी। हमने सरकार में आते ही सभी जिलों को सामान बिजली देने के आदेश दिए। तभी से हर जिले को बराबर बिजली आपूर्ति मिल रही है। किसी जिले में अब बिजली आपूर्ति के लिए आंदोलन नहीं होता है। समाजवादी पेंशन योजना के नाम पर भी सीएम ने सपा को घेरा। उन्होंने कहा कि पहले की सरकार समाजवादी पेंशन अपनी पार्टी के कैडर वालों को देती थी। हमने सभी के लिए बिना भेदभाव के पेंशन योजना शुरू की है। हर निराश्रित को पेंशन दे रहे हैं। कोरोना से प्रभावित होने वाले बच्चों की हमारी सरकार ने मदद की है। उन्होंने भाजपा विधायकों को मेहनती बताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व में सरकारें दंगा भड़काने, माफियाओं को संरक्षण करने वाली, भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के लिए वाली थीं। हमने विकास को लेकर पारदर्शिता लाने का काम किया है। पूरे भाषण में जहां मुख्यमंत्री के निशाने पर सपा रही। वहीं बसपा को लेकर मुख्यमंत्री नरम दिखाई दिए। उन्होंने सिर्फ एक बार ही बहन कहकर बसपा के बारे में जनता से सवाल किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पहली बार कोरोना संक्रमण में मुफ्त राशन दिया। सपा सरकार में तो नेता राशन ही डकार जाते थे, वह लोगों को मुफ्त में राशन कैसे दे सकते हैं।

chat bot
आपका साथी